BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को करना पड़ा छात्रों के विरोध का सामना, देखें- VIDEO

माखन लाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता और संचार विश्वविद्यालय में उपस्थिति कम होने पर परीक्षा से वंचित की गईं दो छात्राओं द्वारा दिए गए धरने का समर्थन करने पहुंचीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा.

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को करना पड़ा छात्रों के विरोध का सामना, देखें- VIDEO

प्रज्ञा ठाकुर को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा.

भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के मेन गेट के सामने मास्टर ऑफ मास कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे मंगलवार रात करीब 8 बजे अचानक धरने पर बैठ गईं. उनका आरोप है कि कक्षा में कम उपस्थिति बताकर उन्हें तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं देने से वंचित कर दिया गया है. धरने पर बैठी छात्राओं की मांग है कि उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाए और एचओडी के खिलाफ कार्रवाई हो.

इस दौरान छात्राओं ने विरोध में जमकर बवाल मचाया. इन्हीं छात्राओं के समर्थन में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा पहुंची थीं. उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रशासन से छात्राओं को परीक्षा में बैठने देने की मांग की है.

बताते चले कि बुधवार को सांसद प्रज्ञा ठाकुर इन छात्राओं से मिलने पहुंचीं तो उनका भाराछासं के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की. बाद में प्रज्ञा ठाकुर ने छात्राओं से बात की, साथ ही छात्राओं को परीक्षा में बैठने देने की अनुमति देने पर जोर दिया. सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विश्वविद्यालय के रेक्टर श्रीकांत सिंह से बात की. साथ ही छात्राओं को परीक्षा में बैठने देने की अनुमति देने को कहा. इस मामले में सांसद ने राज्यपाल लालजी टंडन से भी मुलाकात करने की बात कही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com