Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अचानक भरभराकर गिरा मंच, मध्यप्रदेश के पूर्व गृह मंत्री समेत बीजेपी के कई नेता गिरे; देखें VIDEO

मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई कस्बे में बीजेपी के हल्ला बोल धरना कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा, मंच पर बड़ी संख्या में मौजूद थे पार्टी नेता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अचानक भरभराकर गिरा मंच, मध्यप्रदेश के पूर्व गृह मंत्री समेत बीजेपी के कई नेता गिरे; देखें VIDEO

सागर जिले के खुरई में बीजेपी के धरने के दौरान मंच अचानक गिरा जिससे किसी को संभलने का वक्त नहीं मिला.

खास बातें

  1. पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ सांसद राजबहादुर सिंह भी गिरे
  2. बारिश शुरू होने के कारण मंच पर अधिक लोग चढ़ गए थे
  3. हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ
भोपाल:

मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई कस्बे में प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह अचानक मंच टूटने से गिर पड़े. भूपेंद्र सिंह के साथ सांसद राजबहादुर सिंह सहित बीना के विधायक भी गिर गए. बीजेपी के हल्ला बोल धरना कार्यक्रम के दौरान यह घटना हुई. हालांकि इस हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. इस घटना के बाद जल्द ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के लिए 'हल्ला बोल' धरना आयोजित किया था. खुरई में इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व गृह मंत्री और खुरई के मौजूदा विधायक भूपेंद्र सिंह मंच पर खड़े होकर जनसमूह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान सागर लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजबहादुर सिंह सहित बीजेपी के कई नेता मंच पर खड़े थे. सिंह के भाषण के दौरान अचानक मंच भरभराकर धराशायी हो गया. यह घटना अचानक इतनी तेजी से घटी कि किसी को संभलने का वक्त नहीं मिला.   

अचानक मंच गिर जाने से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना को लेकर भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि बारिश शुरू होने के कारण अधिक कार्यकर्ता मंच पर आ गए और अतिरिक्त बोझ सहन नहीं कर पाने के कारण मंच गिर गया. उन्होंने कहा कि इसमें किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. भूपेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से खुरई विधानसभा क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो गया है. प्रदेश सरकार द्वारा कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने से इस क्षेत्र की गरीब जनता, किसान और नौजवान परेशान हो रहे हैं.


इलाहाबाद: अखिलेश-राहुल की रैली के लिए तैयार मंच गिरा, बाल-बाल बचे

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं की ओर प्रदेश सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए सोमवार को खुरई के महामंगला काली मंदिर प्रांगण में धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में क्षेत्र के सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

मध्य प्रदेश : सिंधिया का मंच धराशायी, बाल-बाल बचे

टिप्पणियां

VIDEO : लालू यादव के मंच पर गिरा पंखा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement