NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : तीन लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, दो आरोपी हैं रिश्ते के भाई

छतरपुर जिले के खजुराहो थाना अंतर्गत मखिया पुरवा गांव में 14 वर्षीय एक बालिका के साथ तीन नाबालिग बालकों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : तीन लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, दो आरोपी हैं रिश्ते के भाई

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. तीन लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप
  2. दो आरोपी हैं रिश्ते के भाई
  3. मध्य प्रदेश के छतरपुर की है घटना
छतरपुर: छतरपुर जिले के खजुराहो थाना अंतर्गत मखिया पुरवा गांव में 14 वर्षीय एक बालिका के साथ तीन नाबालिग बालकों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. तीनों आरोपियों में से दो आरोपी बालिका के रिश्ते के भाई हैं. खजुराहो अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) इरशाद मंसूरी ने बताया, ‘‘शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात 14 वर्षीय लड़की के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया. ये तीनों आरोपी 14 से 16 साल उम्र के हैं.’’ 

यह भी पढ़ें:  VIDEO: पेट्रोल पंप मालिक ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बिना बताए छुट्टी लेने पर युवक को बांधकर पीटा

उन्होंने कहा कि बालिका का पिता दिल्ली में मजदूरी करता है. बालिका अपने रिश्ते की मौसी के घर रह रही थी. मौसी के घर से एक आरोपी उसे फुसला कर गांव के सुनसान इलाके में ले गया, जहां पर उसने और उसके दो साथियों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. मंसूरी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर शनिवार शाम तीनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376-डी एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 5 साल तक किराए के मकान में चलाए जा सकेंगे प्राइवेट कॉलेज

उन्होंने कहा कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए छतरपुर भेजा गया है. इसी बीच, घटना की रिपोर्ट विलम्ब से होने के सम्बन्ध में पूछे गये सवाल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर ने बताया, ‘‘आरोपी बालक पीड़िता के रिश्तेदार ही हैं. इस वजह से पहले गांव में इन लोगों ने पंचायत कर मामला निपटाने का भी प्रयास किया था. 

VIDEO: बड़ी खबर : मध्य प्रदेश में बच्ची से हैवानियत का विरोध
पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी लगी, पुलिस ने कार्रवाई की. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है. जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement