NDTV Khabar

कांकेर में पुलिस मुठभेड़ के बाद तीन नक्सली गिरफ्तार

मुठभेड़ के बाद जब पुलिस दल ने घटनास्थल की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया तब वहां से तीन नक्सली पकड़ लिए गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांकेर में पुलिस मुठभेड़ के बाद तीन नक्सली गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है.कांकेर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आलपरस गांव के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन नक्सलियों मानकू वर्दा (25 वर्ष), खुंटा वर्दा (23 वर्ष) और टांगरू पद्दा (22 वर्ष) को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बताया कि कोयलीबेड़ा क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान के तहत सीमा सुरक्षा बल, जिला बल और एसटीएफ के संयुक्त दल को गट्टाकाल, मिण्डी, कामतेड़ा, काकनार, ईरगानार, आलपरस, पानीडोबीर और गुंदुंल गांव की ओर रवाना किया गया था.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सली हमला, मुठभेड़ में 4 जवान शहीद, 11 घायल

उन्होंने बताया कि दल जब आलपरस गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की. कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए.

टिप्पणियां
VIDEO : छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, मुठभेड़ में 4 जवान शहीद​
मुठभेड़ के बाद जब पुलिस दल ने घटनास्थल की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया तब वहां से तीन नक्सली पकड़ लिए गए. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस दल ने नक्सलियों के पास से गोला-बारूद, हथियार बरामद किए. वहीं क्षेत्र के गुंदुंल गांव में नक्सली स्मारक को भी ध्वस्त किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement