आदिवासी युवक को नाबालिग महिला दोस्त के साथ पकड़ा, जूते से की पिटाई-काटे बाल, VIDEO वायरल होने के बाद FIR

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सेहोर में एक आदिवासी लड़के और नाबालिग लड़की की पिटाई का मामला सामने आया है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

आदिवासी युवक को नाबालिग महिला दोस्त के साथ पकड़ा, जूते से की पिटाई-काटे बाल, VIDEO वायरल होने के बाद FIR

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया.

खास बातें

  • 10 फरवरी को हुई थी मारपीट
  • वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
  • आरोपियों को चिन्हित कर रही है पुलिस
सेहोर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सेहोर में एक आदिवासी लड़के और नाबालिग लड़की की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना सेहोर के कोटरा गांव की है. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, घटना 10 फरवरी की बताई जा रही है लेकिन बीते रविवार सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसका संज्ञान लिया गया. कोटरा की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को गांव के ही रहने वाले कुछ लड़कों ने उसके दोस्त के साथ पकड़ लिया था. लड़का पास ही के छिंद मौजी गांव का रहने वाला है.

हॉस्टल के बाहर लड़कों से बात करने की सजा, पड़ोसी ने MBA छात्रा को पीटा, VIDEO देखने के बाद FIR

आरोपियों ने आदिवासी लड़के के साथ गाली-गलौज की और उसे बुरी तरह पीटा. वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी पीड़ित युवक को जूते से पीटते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने पीड़ित के बाल भी काट दिए. वीडियो में नाबालिग लड़की भी मुंह पर कपड़ा बांधे नजर आ रही है. उसके साथ भी मारपीट की गई है.

श्लोक नहीं सुना पाया 11 वर्षीय छात्र तो टीचर ने बेरहमी से पीटा, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

सेहोर पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आईपीसी की धारा 341, 323, 294 और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस वीडियो में दिख रहे आरोपियों को चिन्हित कर रही है. अधिकारियों का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO: बंगाल में महिला टीचर, बहन को रस्सी से बांधकर घसीटा गया

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com