Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

विजयवर्गीय के इंदौर को आग लगाने वाले बयान पर बवाल, कांग्रेस ने बांटी 'कैलाश छाप' माचिस

कांग्रेसियों ने शनिवार को इंदौर में लोगों को कैलाश छाप माचिस बांटी. इस अनूठे प्रदर्शन प्रदर्शन के पीछे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर के अधिकारियों को शहर में आग लगाने की धमकी देने वाला बयान था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजयवर्गीय के इंदौर को आग लगाने वाले बयान पर बवाल, कांग्रेस ने बांटी 'कैलाश छाप' माचिस

कांग्रेसियों ने शनिवार को इंदौर में लोगों को कैलाश छाप माचिस बांटी.

भोपाल:

कांग्रेसियों ने शनिवार को इंदौर में लोगों को कैलाश छाप माचिस बांटी. इस अनूठे प्रदर्शन प्रदर्शन के पीछे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर के अधिकारियों को शहर में आग लगाने की धमकी देने वाला बयान था. कैलाश विजयवर्गीय द्वारा शनिवार को दिए गए बयान के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में भी लपट नजर आने लगी है और कांग्रेस हमलावर है. इस बीच इंदौर में कांग्रेस ने एक माचिस लांच की, जिसे कैलाश छाप माचिस नाम दिया है. इस पर बाकायदा कैलाश विजयवर्गीय की फोटो भी छपी है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के गड़े मुर्दे उखाड़ते हुए कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट और कैलाश विजयवर्गीय द्वारा दिए गए पुराने बयानों को याद दिलाया. कहा कि इंदौर किसी और का नहीं बल्कि यहां के रहवासियों का है. 

टिप्पणियां

बता दें कि इंदौर में अतिक्रमण और भू-माफियाओं के ख़िलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है. दूसरी तरफ, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम और प्रशासन पर नियम विरुद्ध काम करने का आरोप लगाया है. इसी क्रम में भू-माफियाओं के ख़िलाफ जारी अभियान के बारे में चर्चा करने के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को बुलाया था. विजयवर्गीय ने अधिकारियों को यह संदेश भिजवाया था कि वे सभी रेसीडेंसी कोठी पर पहुंचें. लेकिन विजयवर्गीय के संदेश के बावजूद डीआईजी, कलेक्टर, नगर निगम आयुक्त आदि अधिकारी रेसीडेंसी कोठी नहीं पहुंचे. इसके बाद वह बिफर पड़े और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रेसीडेंसी कोठी के बाहर ही धरने पर बैठ गए. 


उन्होंने अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि मेरा कमर के नीचे वार न करने का संकल्प टूट भी सकता है. इस बीच विजयवर्गीय का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे एक अधिकारी को धमकाते दिख रहे हैं. विजयवर्गीय कह रहे हैं, ''हमने चिट्ठी लिखी कि हम मिलना चाहते हैं...ये भी सूचना नहीं दोगे कि हम शहर से बाहर हैं...ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे...हमारे संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो आग लगा देता इंदौर में.'' विजयवर्गीय के इस बयान पर सियासी घमासान भी मच गया है. 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

Advertisement