NDTV Khabar

आठ वर्षीय छात्र की हत्या के आरोप मे ट्यूटर गिरफ्तार, बच्चे की मां से थे अवैध संबंध

पुलिस ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले आठ वर्षीय बालक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में बच्चे के 19 वर्षीय ट्यूटर को गिरफ्तार किया है.

210 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आठ वर्षीय छात्र की हत्या के आरोप मे ट्यूटर गिरफ्तार, बच्चे की मां से थे अवैध संबंध

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. आठ वर्षीय छात्र की हत्या के आरोप मे ट्यूटर गिरफ्तार
  2. बच्चे की मां से थे अवैध संबंध
  3. घटना के छह घंटे के अंदर ही ट्यूटर को गिरफ्तार कर लिया गया
भोपाल: पुलिस ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले आठ वर्षीय बालक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में बच्चे के 19 वर्षीय ट्यूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बच्चे के घर में ट्यूशन पढ़ाने के दौरान आरोपी युवक के बच्चे की 30 वर्षीय मां से कथित तौर पर अवैध संबंध हो गये थे. बैरागढ़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर अरजरिया ने आज बताया कि राजेन्द्र नगर के रहने वाले भरत उर्फ कार्तिक महावर (8) के अपहरण और हत्या के आरोप में पड़ोस में रहने वाले और बच्चे के घर में उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक विशाल रूपाणी को पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: दर्दनाक : नक्सलियों ने सरपंच को घर से खींचकर जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतारा

उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के छह घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302, 364 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी विशाल लगभग छह महीने से बच्चे के घर पर ही उसे ट्यूशन पढ़ाता था. इस दौरान बच्चे की मां से उसका कथित तौर पर अवैध संबंध हो गया. इस कारण दोनो परिवारों के बीच विवाद पैदा हो गया. विशाल ने रंजिशन कल दोपहर भरत का स्कूल से कथित तौर पर अपहरण कर लिया और जूते के फीते से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

टिप्पणियां
VIDEO: एक ही रात में 6 हत्याओं से दहला पलवल
इसके बाद आरोपी ने बच्चे की लाश एक बोरे में भरकर शहर के बाहरी इलाके मुबारकपुर टोल टैक्स नाके के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया.अरजरिया ने बताया कि सोमवार दोपहर स्कूल से घर नहीं पहुंचने पर बच्चे के परिजन ने विशाल पर संदेह व्यक्त किया. पुलिस ने विशाल को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement