NDTV Khabar

मध्यप्रदेश : सागर में नाबालिग लड़की को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित

मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के पुलिस अफसरों व जवानों पर लग रहे आरोपों के बीच सागर से एक और खबर आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश : सागर में नाबालिग लड़की को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. सागर में नाबालिग लड़की को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित
  2. थाने में शिकायत के बाद गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने निलंबित कर दिया
  3. 'दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी'
सागर: मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के पुलिस अफसरों व जवानों पर लग रहे आरोपों के बीच सागर से एक और खबर आई है. तालाब में नहा रही नाबालिग लड़की को दो कांस्टेबलों ने घूर कर देखा. इसकी थाने में शिकायत हुई तो गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने दोनों को निलंबित कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को महिलाओं ने एक नाबालिग के साथ कोतवाली पहुंचकर शिकायत की थी कि तालाब के चकराघाट पर नहाने के बाद कपड़े बदल रही नाबालिग को दो कांस्टेबल घूर-घूरकर देख रहे थे.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: शराब पीकर पुलिस थाने के बाहर हुई डीजे पार्टी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

टिप्पणियां
इस मामले के चर्चा में आने पर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने रविवार सुबह पहले ट्वीट किया कि मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को नहाने के दौरान दो कांस्टेबलों द्वारा घूरने का मामला संज्ञान में आया है. उसके तीन मिनट बाद ही दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं. दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी. 

VIDEO: 50 अफसर हुए निलंबित
यहां महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि मामला कोतवाली क्षेत्र का है और राज्य के गृहमंत्री उसे मोतीनगर थाने का बता रहे हैं. सागर गृहमंत्री का गृहनगर भी है. मोतीनगर थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया है कि यहां ऐसा कोई मामला ही नहीं हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement