बस-ट्रक की टक्कर में प्रवासी मजदूर समेत दो लोगों की मौत, आठ अन्य घायल

बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के नांदघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत टेमरी गांव के पास रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक और एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई तथा आठ अन्य लोग घायल हो गए.

बस-ट्रक की टक्कर में प्रवासी मजदूर समेत दो लोगों की मौत, आठ अन्य घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर
  • एक मजदूर समेत दो लोगों की मौत तथा आठ अन्य लोग घायल
  • छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में हुआ हादसा
बेमेतरा:

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस और ट्रक के बीच बृहस्पतिवार को हुई टक्कर में एक मजदूर समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य लोग घायल हो गए. बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के नांदघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत टेमरी गांव के पास रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक और एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई तथा आठ अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि झारखंड और बिहार राज्यों के मजदूर महाराष्ट्र से अपने घर जाने के लिए निकले थे. जब वे बाघनदी के पास छत्तीसगढ़ एवं महाराष्ट्र की सीमा पर पहुंचे, तो उन्हें झारखंड की सीमा तक छोड़ने के लिए उनके लिए बस की व्यवस्था की गई.

उन्होंने बताया कि बस सुबह टेमरी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में राजनांदगांव निवासी बस चालक गुहाराम सोनवानी और बिहार निवासी मजदूर देवनाथ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली, तो घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शवों को अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि घायलों में से दो की हालत गंभीर है और उन्हें बिलासपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com