NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में हाथी के हमले में दो महिलाओं की मौत, एक घायल

छत्तीसगढ़ के धरमजयगढ़ वन मंडल में इस वर्ष हाथियों के हमलों में नौ लोगों की मौत हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में हाथी के हमले में दो महिलाओं की मौत, एक घायल

प्रतीकात्मक चित्र

रायगढ़:

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सोमवार को एक जंगली हाथी के हमले में दो वृद्ध महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिले के धरमजयगढ़ के वन मंडल अधिकारी प्रणय मिश्रा ने बताया कि जिला मुख्यालय से 120 किलोमीटर दूर कापु वन परिक्षेत्र के अंतर्गत ठाकुरपौड़ी गांव में एक जंगली हाथी ने दो वृद्ध महिलाओं बुधनी बाई साय (65) और सुखवारो बाई मांझी (66) को मार डाला, जबकि एक अन्य महिला रामकुमारी अघरिया (28) घायल हो गई. रामकुमारी को पत्थलगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अचानक बस के सामने आ गया जंगली हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोग हुए हैरान

मिश्रा ने बताया कि सुबह जब तीनों महिलाएं शौच के लिए खेत जा रही थी, तब हाथी ने उन पर हमला कर दिया. अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वन अमला तत्काल गांव पहुंच गया. मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी गई है.


टिप्पणियां

VIDEO : हाथी के आगे बाहुबली का स्टंट करना पड़ा महंगा
मिश्रा ने बताया कि इस वर्ष धरमजयगढ़ वन मंडल में हाथियों के हमलों में नौ लोगों की मौत हुई है. धरमजयगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement