NDTV Khabar

उज्जैन : आरपीएफ जवानों पर हमला करके एके-47 राइफल और कारतूस लूटे

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में बड़नगर और सुंदराबाद स्टेशन के बीच हुई वारदात, गश्त के दौरान किया हमला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उज्जैन : आरपीएफ जवानों पर हमला करके एके-47 राइफल और कारतूस लूटे

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. क्षेत्र में वायर चोरी की रोकथाम के लिए गश्त कर रहे थे दो जवान
  2. एक संदिग्ध को पकड़ा तो करीब एक दर्जन बदमाशों ने आकर हमला किया
  3. बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए
भोपाल: उज्जैन जिले में बड़नगर के पास सुंदराबाद स्टेशन पर अज्ञात बदमाशों ने देर रात दो आरपीएफ जवानों पर हमला कर उससे एके-47 और 20 राउंड कारतूस लूट लिए. घटना की जानकारी लगते ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की गई किंतु पुलिस को अभी सफलता हाथ नहीं लगी है.

पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है. घटना बड़नगर सुंदराबाद रेलवे ट्रैक पर उस समय हुई जब सहायक उप निरीक्षक कमलेश शर्मा प्रधान आरक्षक राकेश कुशवाहा के साथ क्षेत्र में वायर चोरी की रोकथाम के लिए गश्त पर थे. रात में करीब एक बजे रेलवे ट्रैक पर पांच लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखे. उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हुए एक व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस जब पूछताछ कर रही थी तभी करीब एक दर्जन बदमाश वहां आ धमके और अचानक हमला बोल दिया. इससे राकेश घायल हो गया.

यह भी पढ़ें :रेल यात्रा के दौरान अब FIR दर्ज कराने में नहीं होगी देर, रेलवे की इस तैयारी से आप तक तुरंत पहुंचेगी मदद

हमला करने के साथ ही बदमाशों ने राकेश कुशवाहा की एके-47 राइफल और उसके जिंदा कारतूस लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़नगर-रुनिजा रोड की ओर फरार हो गए. घटना की जानकारी सहायक उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ हेतु नाकाबंदी भी की है किंतु अभी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

टिप्पणियां
VIDEO : आरपीएफ जवान ने बचाई यात्री की जान

घायल जवान  का  बड़नगर में उपचार किया जा रहा है. फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बच रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement