NDTV Khabar

नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

भोपाल के एमपी नगर में एक युवती ने मनचले को बीच बाजार सबक सिखाया. पब्लिक के बीच मनचले की जमकर धुनाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

एमपी नगर में एक युवती ने मनचले को बीच बाजार सबक सिखाया.

खास बातें

  1. भोपाल के एमपी नगर इलाके का मामला
  2. मनचला युवकी को फोन पर करता था परेशान
  3. युवती ने पब्लिक के बीच सिखाया सबक
भोपाल:

भोपाल के एमपी नगर में एक युवती ने मनचले को बीच बाजार सबक सिखाया. पब्लिक के बीच मनचले की जमकर धुनाई की. दरअसल, कुछ दिनों पहले नौकरी के सिलसिले में युवती की आरोपी शख़्स से मुलाकात हुई थी. इस शख़्स ने कथित तौर पर युवती का इंटरव्यू लिया था. इसके बाद शख़्स ने युवती के रिज्यूम से उसका फोन नंबर ले लिया और फोनपर युवती को परेशान करने लगा. इसके बाद युवती ने मनचले को सबके सिखाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया और शख़्स को मिलने के लिए बुलाया.

आरोपी शख़्स जब युवती से मिलने पहुंचा तो उसको पकड़ लिया. इसके बाद युवती ने पब्लिक के सामने ही बेल्ट से उसकी पिटाई शुरू कर दी. भोपाल के एमपी नगर इलाके में बीच सड़क पर यह हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. इस बीच सड़क से गुजर किसी शख़्स ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि बीते दिनों चेन्नई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था. यहां डीएमके (द्रमुक) की कार्यकारिणी समिति के 65 वर्षीय एक सदस्य को एक ट्रेन यात्रा के दौरान कुछ महिला यात्रियों से बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 


छह साल की बच्ची को लिफ्ट में ले जाकर अश्लील हरकतें कर रहा था शख्स, पिता ने सुनाई पूरी कहानी

पुलिस ने बताया कि महिलाओं द्वारा चेन्नई के एक पुलिस थाना में दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी के आधार पर आर चंद्रन को सुलुर के पास से बुधवार रात गिरफ्तार किया गया था. चंद्रन सुलुर के एक पूर्व पंचायत प्रमुख हैं. प्राथमिकी के मुताबिक यह घटना आठ मार्च की है. पुलिस के मुताबिक महिला यात्रियों ने कथित बदसलूकी के बाद जंजीर खींच कर ट्रेन रोक दी थी.  

टिप्पणियां

वीडियो- अहमदाबाद: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमला 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement