NDTV Khabar

VIDEO: भोपाल में BJP नेताओं ने सड़क पर की खुलेआम फायरिंग, पार्टी ने दिया यह बयान...

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के दो नेताओं द्वारा जन्मदिन मनाने के लिए कथित रूप से हवा में की गई फायरिंग सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: भोपाल में BJP नेताओं ने सड़क पर की खुलेआम फायरिंग, पार्टी ने दिया यह बयान...

बीजेपी नेताओं की फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोपाल:
टिप्पणियां
जन्मदिन पर खुशी का इजहार करना गलत बात नहीं है, लेकिन अगर कोई अपने जन्मदिन पर हाथ में पिस्टल लेकर गोलियां दागे तो आप क्या कहेंगे. निश्चित तौर पर इसे जायज नहीं ठहराया जा सकता है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ ऐसा ही हुआ है. भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के दो नेताओं द्वारा जन्मदिन मनाने के लिए कथित रूप से हवा में की गई फायरिंग सोशल मीडिया में वायरल हो गई. इस संबंध में शहर के बैरागढ़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. बैरागढ़ पुलिस थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया, 'जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायर किए जाने के मामले में हमें आवेदन मिला है. आवेदन के साथ इस हर्ष फायरिंग का वीडियो भी है. ये फायर हवा में किए गए हैं. इसकी जांच की जा रही है.' वहीं, मामले में पार्टी का दिलचस्प बयान आया है. बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने कहा कि वीडियो में पार्टी के जो कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं वो अच्छे कार्यकर्ता हैं. 
 
उन्होंने कहा कि जब यह फायर किए गए, तब शिकायतकर्ता मौके पर नहीं था. हालांकि, चौहान ने बताया कि लाइसेंस बंदूक से ऐसा करना कानून का उल्लंघन है. यह घटना उस वक्त हुई, जब भाजयुमो नेता राहुल राजपूत का जन्मदिन उनके समर्थक शहर के बैरागढ़ इलाके में मना रहे थे. वायरल हुए इस वीडियो में राजपूत एवं भाजयुमो भोपाल जिले के अध्यक्ष नितिन दुबे हवा में हर्ष फायर करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, राजपूत ने अपने आप को जिम्मेदार व्यक्ति बताते हुए कहा, 'जिससे हमने हवाई फायर किया, वह चाइना मेड एयर गन थी. वह मेरी लाइसेंसी पिस्तौल नहीं थी.

हमारे कार्यकर्ता मेरा जन्मदिन मना रहे थे. एक कार्यकर्ता ने मुझसे एवं नितिन से हर्षफायर करने का अनुरोध किया. इसलिए हमने उसके चाइना मेड एयर गन से हवा में हर्ष फायर किए.'  वहीं, दूसरी ओर पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत की जांच होगी और यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
 
बीजेपी नेता ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए जो बातें कहीं वो भी काफी दिलचस्प है. बीजेपी नेता राहुल कोठारी कहते हैं कि ये हमें समझने की जरूरत है कि ये कब और किन परिस्थितियों में हुआ. वीडियो में पार्टी के जो कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं वो अच्छे कार्यकर्ता हैं. हम इस मामले में पूरी जानकारी जुटा रहे हैं, ताकि इसके पीछे का सच सबके सामने लाया जा सके.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement