NDTV Khabar

शिवराज सिंह चौहान का 'बाहुबली अवतार' वाला वीडियो : देखें- कौन बना है कटप्पा-भल्लालदेव, सोनिया गांधी की क्या है भूमिका

इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान बाहुबली की भूमिका में दिखाये गये हैं जो कि 'महिष्मती' साम्राज्य के राजकुमार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवराज सिंह चौहान का 'बाहुबली अवतार' वाला वीडियो : देखें- कौन बना है कटप्पा-भल्लालदेव, सोनिया गांधी की क्या है भूमिका

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान का 'बाहुबली' वाला पोस्टर चर्चा में

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावकी घोषणा से काफी पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच 'डिजिटल वीडियो वार' शुरू हो चुका है. जिसकी तैयारी दोनों ही पार्टियां काफी पहले कर चुकी थीं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 'बाहुबली' अवतार वाला वीडियो इस समय खूब चर्चा में है. यह मध्य प्रदेश में यह वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा है तो राज्य के भी बाहर भी इसे खूब देखा जा रहा है. इसे वीडियो को बीजेपी समर्थकों ने बनाया है जिसका नाम दिया गया है 'मध्य प्रदेश का बाहुबली'. इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान के अलावा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिखाया गया है. इस वीडियो के देखकर ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो बाढ़ आने वाली है. अब इसके जवाब में कांग्रेस के वीडियो का भी लोग इंतजार कर रहे हैं. 

मध्यप्रदेश में 'कमल शक्ति' के नाम से महिलाओं की फौज तैयार कर रही बीजेपी

इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान बाहुबली की भूमिका में दिखाये गये हैं जो कि महिष्मती साम्राज्य के राजकुमार हैं.  वह इस वीडियो में कहते हैं, शिवराज सिंह चौहान, यानी मैं मध्य प्रदेश के लोगों के सम्मान, संपत्ति और प्रतिष्ठा की रक्षा करूंगा. मैं इससे पीछे नहीं हटूंगा फिर चाहे मुझे जान देनी पड़े.   इस वीडियो में जब शिवराज सिंह चौहान एक भारी शिवलिंग को उठाते हैं तो कमलनाथ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह उनको देखकर आश्चचर्य करते हैं.  वहीं 'कटप्पा' के रूप में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को दिखाया गया है. 2 मिनट से ज्यादा समय के इस वीडियो के आखिरी में शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मैदान में युद्ध होता है. दोनों की सेनाएं भी लड़ रही हैं. इसके बाद शिवराज सिंह चौहान विजयी मुद्रा में सीने में मिट्टी रगड़ते हैं.  सिंधिया को इस वीडियो में भल्लालदेव के रूप में दिखाया गया है जो कि बाहुबली फिल्म में खलनायक भूमिका में है.
 
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव : क्या बीजेपी और क्या कांग्रेस, हर किसी को 'भोले बाबा' का सहारा

हालांकि इस वीडियो से बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया है. पार्टी का कहना है कि कुछ समर्थकों ने यह वीडियो बनाया होगा इसमें पार्टी की कोई भूमिका नहीं है. वहीं इस वीडियो नाराज कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा है कि यह तो नक्त बतायेगा कि कौन बाहुबली है और कौन भल्लालदेव.

टिप्पणियां
मध्य प्रदेश सहित चारों राज्यों में परचम लहराना है लक्ष्य : ज्योतिरादित्य सिंधिया​



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement