NDTV Khabar

विदिशा : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के सामने आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता

कांग्रेस नेताओं में गुटबाजी, विदिशा जिले में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया और चिमन पटेल के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदिशा : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के सामने आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता

विदिशा में कांग्रेस की बैठक में झगड़ते हुए पार्टी के कार्यकर्ता.

खास बातें

  1. कांग्रेस की बैठक में मंच साझा करने को लेकर विवाद हुआ
  2. बाबरिया की मंच से शांति बनाए रखने की अपील हुई बेअसर
  3. बावरिया से रीवा में भी कथित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं का झगड़ा हुआ था
भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस चाहे कितने दावे करे लेकिन उसके नेताओं में गुटबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार को विदिशा जिले में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया और चिमन पटेल के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. मंच साझा करने को लेकर यह विवाद हुआ.
 
प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया विदिशा में कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. इस दौरान मंच पर जगह को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तकरार हुई. बाबरिया मंच से शांति बनाए रखने की अपील करते रहे लेकिन झगड़ा नहीं रुका.

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE : NDTV से बोले शिवराज सिंह चौहान- मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं, कांग्रेस की एकता से कोई फर्क नहीं

इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ रीवा में कथित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं का झगड़ा हुआ था, जिसकी शिकायत राहुल गांधी तक से हुई थी. इस मामले में प्रदेश कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया था.

टिप्पणियां
VIDEO : कमलनाथ ने कहा- समाज का हर वर्ग परेशान

वैसे एनडीटीवी से खास बातचीत में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया था कि पार्टी एकजुट है और कोई नेता नाराज नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement