NDTV Khabar

CM शिवराज सिंह ने कहा, MP के शहरों को अमेरिका से भी अच्छा बना देंगे

मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने पर विवादों में रह चुके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार मध्य प्रदेश के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी बेहतर बनाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM शिवराज सिंह ने कहा, MP के शहरों को अमेरिका से भी अच्छा बना देंगे

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'MP के शहरों को अमेरिका से भी अच्छा बना देंगे'
  2. सागर में CM शिवराज सिंह ने कही यह बात
  3. इससे पहले एमपी के सड़को को अमेरिका से बेहतर बताया था
सागर: मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने पर विवादों में रह चुके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार मध्य प्रदेश के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी बेहतर बनाएगी. सागर में नगर विकास के राज्य-स्तरीय पर्व को संबोधित करते हुए चौहान ने शनिवार को कहा, ‘‘मध्यप्रदेश के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी अच्छा बना देंगे.’’ उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार शहरों को आधुनिक बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है. हम शहरों को संवारने का काम लगातार करते रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: स्वच्छता की खुली पोल : मध्यप्रदेश के 65% थानों में महिला पुलिसकर्मियों के लिए शौचालय नहीं

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि आगामी 5 वर्षों में प्रदेश के नगर देश के सबसे स्वच्छ, सुन्दर और उन्नत नगर होंगे. कार्यक्रम में 14,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत के नगरीय विकास कार्यों का ई-शिलान्यास और ई-लोकार्पण हुआ. गौरतलब है कि पिछले साल 24 अक्तूबर को चौहान ने मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था. 

VIDEO: मध्य प्रदेश में लाखों फर्जी वोटर?
चौहान ने वाशिंगटन डीसी की सड़कों की हालत पर निराशा जताते हुए कहा था, ‘‘जब मैं वाशिंगटन डीसी एयरपोर्ट पर उतरा और सड़क यात्रा की तो मैंने महसूस किया कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं.’’ इस पर सोशल मीडिया में चौहान की बहुत किरकिरी हुई थी.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement