NDTV Khabar

जब शिवराज सिंह चौहान ने MP की जनता से कहा: 'निश्चिंत रहो, टाइगर अभी ज़िन्दा है...'

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की सरकार बन जाने के बाद राज्य के मतदाताओं को निश्चिंत रहने का आश्वासन बेहद अनूठे स्टाइल से दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब शिवराज सिंह चौहान ने MP की जनता से कहा: 'निश्चिंत रहो, टाइगर अभी ज़िन्दा है...'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा - टाइगर अभी जिंदा है

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की सरकार बन जाने के बाद राज्य के मतदाताओं को निश्चिंत रहने का आश्वासन बेहद अनूठे स्टाइल से दिया. बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िन्दा है' से प्रभावित होकर शिवराज ने अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी की जनता को संबोधित करते हुए कहा, आगे क्या होगा, इस बात की चिंता न करें, क्योंकि 'टाइगर अभी ज़िन्दा है...'.

मध्य प्रदेश : कमलनाथ के शपथग्रहण में 'मामा' शिवराज ने जीता सबका दिल, देखें Video

बुधनी के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "किसी को भी इस बात की चिंता करने की ज़रूरत नहीं कि आगे क्या होगा... मैं अभी यहीं हूं... टाइगर अभी ज़िन्दा है..."


कमलनाथ के शपथग्रहण समारोह में दिखा दिलचस्प नजारा, देखें VIDEO

अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर रहे शिवराज सिंह चौहान कई मौकों पर कटाक्ष करने के लिए तुकबंदी और एक-दो शब्दों या वाक्यों का इस्तेमाल करते रहे हैं, और अपने राजनैतिक प्रतिद्वंद्वियों पर सटीक व्यंग्य करते रहे हैं.

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए फिल्मी गीत का सहारा लिया था - 'तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे...'

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही कमलनाथ ने वादे के मुताबिक सबसे पहले किया यह काम...

टिप्पणियां

हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस राज्य की कुल 230 सीटों में से 114 पर जीत हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बन गई थी, जबकि BJP को 109 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. इनके अलावा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की बहुजन समाज पार्टी (BSP) को दो, समाजवादी पार्टी (SP) को एक सीट मिली थी, जबकि चार सीटों पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते थे. बाद में, BSP तथा SP ने कांग्रेस को समर्थन देकर उनकी सरकार बनवा दी.

VIDEO: चौथी बार सत्ता में नहीं लौट पाए शिवराज चौहान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement