भोपाल : रेलवे अधिकारियों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, स्टेशन परिसर में वारदात को दिया अंजाम

महिला का आरोप है कि रेलवे अधिकारी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और उन्होंने नौकरी दिलाने का वादा करते हुए भोपाल बुलाया था. 

भोपाल : रेलवे अधिकारियों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, स्टेशन परिसर में वारदात को दिया अंजाम

रेलवे अधिकारियों पर नौकरी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दो रेलवे अधिकारियों पर उत्तर प्रदेश की युवती से भोपाल रेलवे स्टेशन में रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. पुलिस ने कहा कि दो रेलवे अधिकारियों (Railway Officials) ने शनिवार को यूपी की 22 वर्षीय युवती से भोपाल रेलवे स्टेशन पर  कथित रूप से दुष्कर्म किया. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का आरोप है कि रेलवे अधिकारी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और उन्होंने नौकरी दिलाने का वादा करते हुए भोपाल बुलाया था. 

पुलिस अधिकारी हितेश चौधरी ने पीटीआई को बताया, "हमने 45 वर्षीय मुख्य आरोपी राजेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. वह भोपाल रेलवे डिविजन में आपदा प्रबंधन इंचार्ज और सिक्योरिटी काउंसलर है. इसके अलावा, दूसरे रेलवे अधिकारी को भी हिरासत में लिया गया है."

महिला ने पुलिस को बताया कि तिवारी ने फेसबुक (Facebook) पर उससे दोस्ती की और नौकरी दिलाने का वादा करके भोपाल बुलाया. महिला ने कहा कि जब वह भोपाल पहुंची तो तिवारी भोपाल के मुख्य स्टेशन में वेस्ट सेंट्रल रेलवे कार्यालय की पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में ले गए. 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि तिवारी और उनके दोस्त एक अन्य रेलवे अधिकारी ने उसे नशीला ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई. इसके बाद दोनों अधिकारियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि होश में आने के बाद वह जीआरपी के पास पहुंची. जीआरपी ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ गैंगरेप का दर्ज किया और तिवारी को अरेस्ट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने अन्य रेलवे अधिकारी को हिरासत में लिया, लेकिन हम उसकी गिरफ्तारी से पहले महिला द्वारा उसकी पहचान किए जाने का इंतजार कर रहे हैं."

वीडियो: महिला के साथ गैंगरेप, जीभ काटी, डॉक्टर ने बताया- हालत गंभीर