NDTV Khabar

नगर निगम की महिला कमिश्नर ने भीड़ के बीच मंत्री जी के चरण छुए, देखें- VIDEO

मध्यप्रदेश के देवास नगर निगम की कमिश्नर संजना जैन कैबिनट मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के पैर छूती हुईं नज़र आईं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नगर निगम की महिला कमिश्नर ने भीड़ के बीच मंत्री जी के चरण छुए, देखें- VIDEO

वीडियो में दिख रहा है कि संजना जैन मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के पैर छूकर बगल में खड़ी हो जाती हैं.

खास बातें

  1. गुरु नानकदेव के 550 वें प्रकाश पर्व पर हुआ वाकया
  2. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाई दूज के कारण पैर छुए
  3. पहले भी विवादों में रह चुकी हैं संजना जैन
भोपाल:

मध्यप्रदेश के देवास में मंगलवार को गुरु नानकदेव का 550 वां प्रकाश पर्व मनाया गया. इस मौके पर एक कार्यक्रम में देवास नगर निगम की कमिश्नर संजना जैन कैबिनट मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के पैर छूती हुईं नज़र आईं. इस वाकये का वीडियो वायरल हो गया है. मध्यप्रदेश में इससे पहले एक अधिकारी एक मंत्री की आरती उतारते हुए देखे गए थे. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही मंत्री सज्जन सिंह वर्मा गुरुद्वारे की ओर बढ़े, नगर निगम कमिश्नर संजना जैन ने बिना देर किए उनके चरण छू लिए. इसके बाद वे किनारे जाकर खड़ी हो गईं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा मध्यप्रदेश सरकार के पीडब्लूडी और पर्यावरण मंत्री हैं.

मंगलवार को देवास में गुरुनानक जयंती के अवसर पर देवास के गुरुद्वारे में धार्मिक आयोजन में कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी पहुंचे थे. वहां उनके पहुंचते ही देवास नगर निगम की आयुक्त संजना जैन ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.  प्रोटोकॉल के तहत सरकारी कर्मचारी किसी नेता के पैर नहीं छू सकता.


इस मामले में सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि भाईदूज की वजह से संजना जैन ने उनके पैर छुए. वहीं देवास से बीजेपी सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी ने आरोप लगाया कि सरकारी अधिकारी कांग्रेस नेताओं के शरणागत हो गए हैं. ऐसे में उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. संजना जैन इससे पहले भी विवादों में रह चुकी हैं.

दादागिरी करने वाले एमएलए के पति पर कार्रवाई के बजाय एसडीएम का तबादला किया

गौरतलब है कि पिछले साल मध्यप्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार बनने के बाद मंत्रियों को खुश करने के लिए सरकारी अफसरों और कर्मचारियों में अजीब तरह की होड़ मच गई थी. दिसंबर 2018 में ऐसा ही वाकया डिंडौरी जिले के करंजिया  विकासखंड मुख्यालय पर देखने को मिला था. तब वहां पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम को खुश करने के लिए अधिकारी और कर्मचारियों में होड़ मच गई थी. कोई उन्हें फूलों की माला पहनाकर आशीर्वाद ले रहा था, तो कोई पैर छूकर मंत्री जी को खुश करने की कोशिश कर रहा था.

मध्यप्रदेश : मंत्रियों के रिश्तेदार सरकारी कर्मचारियों से कर रहे बदसलूकी, कई मामले सामने आए

इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने सारी हदें पार कर दीं. उन्होंने न केवल मंत्रीजी को फूलों की माला पहनाई, बल्कि भगवान मानकर उनकी आरती उतारकर सबको हैरत में डाल दिया था.

टिप्पणियां

VIDEO : मंत्रियों के रिश्तेदार सरकारी कर्मचारियों से कर रहे बदसलूकी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमित शाह बोले- CAA वापस होने वाला नहीं, तो कांग्रेस का आया Reaction, गिनाए पीएम मोदी और गृह मंत्री के 9 झूठ

Advertisement