NDTV Khabar

खुदकुशी के इरादे से पटरियों के बीच नवजात संग लेट गई महिला, ट्रेन गुजरने के बाद जानिये क्या हुआ...

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर रेलवे स्टेशन पर 25 वर्षीय एक महिला ने अपने नवजात बच्चे के साथ पटरियों के बीच लेटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुदकुशी के इरादे से पटरियों के बीच नवजात संग लेट गई महिला, ट्रेन गुजरने के बाद जानिये क्या हुआ...

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. मध्यप्रदेश के बुरहानपुर के नेपानगर स्टेशन की घटना
  2. महिला और नवजात बच्चे को खरोंच तक नहीं आई
  3. महिला की पहचान इलाहाबाद की तब्बसुम के रूप में हुई
खंडवा (मध्यप्रदेश): मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर रेलवे स्टेशन पर 25 वर्षीय एक महिला ने अपने नवजात बच्चे के साथ पटरियों के बीच लेटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. एक ट्रेन तेजी से दोनों के ऊपर से गुजर गई, लेकिन उन्हें कुछ नहीं हुआ. यह घटना शनिवार सुबह को इटारसी-भुसावल रेल खंड के नेपानगर रेलवे स्टेशन पर हुई जब खुदकुशी के इरादे से पटरियों के बीच बच्चे सहित लेटी महिला के ऊपर से 'पुष्पक एक्सप्रेस' निकल गई और दोनों को कुछ नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें : फोन पर बात करते-करते रेलवे ट्रैक पार कर रही थी लड़की, तभी सामने से आ गई मालगाड़ी फिर...

खंडवा आरपीएफ थाने के प्रभारी निरीक्षक एसके गुर्जर ने बताया कि महिला की पहचान इलाहाबाद की तब्बसुम (25) के तौर पर हुई है. वह अपने दो माह के बच्चे के साथ कुशीनगर एक्सप्रेस से इलाहबाद से मुंबई जा रही थी, लेकिन नेपानगर में ही ट्रेन से उतर गई और स्टेशन पर बच्चे के साथ पटरियों के बीच लेट गई. उन्होंने कहा कि इससे पहले की वहां मौजूद लोग कुछ कर पाते पटरियों पर 'पुष्पक एक्सप्रेस' आ गई और महिला व उसके बच्चे के ऊपर से तेज गति से निकल गई, लेकिन चमत्कारिक रूप से महिला और उसका बच्चा दोनों सुरक्षित रहे और उन्हें कुछ नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया.

VIDEO : ट्रेन के आगे कूदी महिला, गाड़ी गुजरी, खरोंच भी न आई

टिप्पणियां
गुर्जर ने बताया कि महिला से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अपनी नानी के घर मुंबई जा रही थी, लेकिन व्यक्तिगत परेशानियों के चलते बीच रास्ते में ही खुदकुशी करने की कोशिश की. उसने बताया कि उसकी सौतेली मां ने शादीशुदा व्यक्ति साजिद से उसकी शादी करवा दी. उसका पति उसे मारता और प्रताड़ित करता था तथा पति ने गर्भवती होने के बाद उसे तलाक भी दे दिया. महिला ने बताया कि बच्चे के जन्म से पहले भी वह एक दफा खुदकुशी का प्रयास कर चुकी थी. उन्होंने बताया कि महिला के परिजन मुंबई से यहां आकर उसे अपने साथ ले गए.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement