NDTV Khabar

मध्‍य प्रदेश : चलती ट्रेन के शौचालय में बलात्कार, मामला दर्ज

आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍य प्रदेश : चलती ट्रेन के शौचालय में बलात्कार, मामला दर्ज

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

भोपाल: मध्यप्रदेश के बुधनी भोपाल रेल खंड पर ट्रेन के शौचालय में एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. आरोपी की पहचान कर ली गयी है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है. हबीबगंज जीआरपी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक बीएल सेन ने बताया कि सीहोर जिले के बुधनी में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करायी है कि अमरकंटक एक्सप्रेस (दुर्ग से भोपाल) के स्लीपर क्लास के शौचालय में शनिवार को बुधनी से हबीबगंज आने के दौरान एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की पहचान भोपाल के रहने वाले जीतू (25) के तौर की गयी है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता शनिवार को शिकायत दर्ज कराने भोपाल आयी थी लेकिन शाम को वह बिना शिकायत दर्ज कराये वापस बुधनी चली गयी क्योंकि आरोपी युवक ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

टिप्पणियां
सेन ने बताया कि घर वापस लौटने पर पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बतायी. इसके बाद दोनों ने बुधनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. यह शिकायत हबीबगंज थाने को भेज दी गयी है. उन्होंने बताया कि हमने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement