NDTV Khabar

मंच पर राजमाता विजयराजे सिंधिया की फोटो न देख भड़कीं यशोधरा राजे, देखें- VIDEO

25 सितंबर को भोपाल में होने जा रहे हैं महाकुंभ की तैयारियों को लेकर चल रही बैठक में प्रदेश की वरिष्ठ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के तेवरों से पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सकते में आ गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंच पर राजमाता विजयराजे सिंधिया की फोटो न देख भड़कीं यशोधरा राजे, देखें- VIDEO

यशोधरा सब को खरी-खोटी सुना कर बैठक से  चली गईं.

भोपाल:
टिप्पणियां
25 सितंबर को भोपाल में होने जा रहे महाकुंभ की तैयारियों को लेकर चल रही बैठक में प्रदेश की वरिष्ठ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के तेवरों से पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सकते में आ गए. यशोधरा सब को खरी-खोटी सुना कर बैठक से चली गईं. दरअसल बैठक में मंच पर भाजपा के वरिष्ठ स्थापित नेताओं के चित्र लगाए गए थे, लेकिन उनमें राजमाता विजयराजे सिंधिया का चित्र नहीं था. यशोधरा राजे ने पूछा कि राजमाता के अपमान के साथ क्या आप यह चाहते हैं कि हम भी पार्टी छोड़कर चले जाएं?
गौरतलब है इससे पहले प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के दौरान भी राजमाता सिंधिया का चित्र न बनाए जाने को लेकर यशोधरा राजे सिंधिया ने आपत्ति दर्ज कराई थी. यशोधरा के गुस्से के बाद नेताओं ने आनन-फानन में राजमाता सिंधिया का भी चित्र लगाया लेकिन तब तक वह गुस्से में जा चुकी थीं. इस मुद्दे पर अब भाजपा के नेता कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. 25 को इस महाकुंभ में भाग लेने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी भोपाल आएंगे. 

यशोधरा राजे का विवादित बयान, हमें वोट नहीं दिया तो उज्‍ज्‍वला योजना का लाभ नहीं मिलेगा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement