मुंबई में पटरी पर मृत मिला सेना का जवान राजस्‍थान के अलवर का था : जीआरपी

17 नवंबर को यह जवान मुम्बई में पेट्रोलियम टेक्नीशियन ट्रेनिंग के लिए आया था. 30 नवंबर को वह कोलाबा यूनिट से बिना बताए निकला और उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला था. 

मुंबई में पटरी पर मृत मिला सेना का जवान राजस्‍थान के अलवर का था : जीआरपी

जीआरपी का कहना है कि अभी ADR का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है

मुंबई :

महाराष्‍ट्र के मुंबई शहर में रहस्यमय अवस्था में मृत पाया गया जवान राजस्थान के अलवर का रहने वाला था. 32 साल का भूपेंद्र ओमप्रकाश टोकस लुधियाना में सेना में नायक पद पर कार्यरत था. मिली जानकारी के अनुसार, 17 नवंबर को यह जवान मुम्बई में पेट्रोलियम टेक्नीशियन ट्रेनिंग के लिए आया था. 30 नवंबर को वह कोलाबा यूनिट से बिना बताए निकला और उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला था. यहां तक कि उसने मोबाइल फोन भी बंद कर रखा था. मामले में 2 दिसम्बर को इस जवान के घरवालों ने कफ परेड पुलिस स्टेशन में लापता की शिकायत दर्ज कराई. 

जीआरपी के मुताबिक, संदिग्ध अवस्था मे शव मिलने पर जब जांच शुरू की गई तो कफ परेड पुलिस से पता चला कि उस जवान ने अपना पहला नंबर बंद कर मोबाइल फोन में दूसरा नंबर एक्टिवेट कर लिया था लेकिन वो फोन उठा नहीं रहा था. इस बीच 6 दिसंबर  की रात में दहिसर और मीरा रोड रेलवे स्टेशन के बीच पटरी पर संदिग्ध अवस्था मे उसका शव मिला था. जीआरपी का कहना है कि अभी ADR का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com