NDTV Khabar

17 सर्जरी झेल चुकी ललिता के दूल्हे ने कहा- रॉन्ग नंबर ने बदल दी दुनिया; एक्टर विवेक ओबरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट

एक्टर विवेक ओबरॉय ने ललिता को ठाणे में फ्लैट बतौर तोहफा दिया है. डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने ललिता का विवाह का जोड़ा तैयार किया है और तोहफे में नेकलेस दिया है. ललिता के रिहैबिलिटेशन को लेकर साहस नामक एनजीओ उत्साहित है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
17 सर्जरी झेल चुकी ललिता के दूल्हे ने कहा- रॉन्ग नंबर ने बदल दी दुनिया; एक्टर विवेक ओबरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट

एक प्रेम विवाह ऐसा भी : 17 सर्जरी झेल चुकी ललिता के दूल्हे ने कहा- एक रॉन्ग नंबर ने बदल दी दुनिया

नई दिल्ली: विवाह आमतौर पर एक खूबसूरत फैसला होता है. मगर, यह तब प्रेरणादायक बन पड़ता है जब शादी जैसी एक निजी रस्म समाज को संदेश देने का काम भी करे. शादी के मौके पर दूल्हे राहुल कुमार ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका दिल सच्चा है और यही मायने रखता है. दोनों की प्रेम कहानी किसी बॉलिवुडीय कहानी से कम नहीं है! 

ललिता को अपने ही कज़न ने एसिड से जलाया था..
ललिता बेनबांसी और राहुल की शादी इसलिए खास है क्योंकि ललिता एसिड अटैक सरवाइवर हैं, एसिड अटैक झेल चुकी हैं. 26 साल की ललिता यूपी के आजमगढ़ से हैं और उनके पति राहुल का कहना है कि बस एक रॉन्ग नंबर ने मेरी दुनिया बदल दी. मैं नहीं जानता था कि एक रॉन्ग नंबर मेरी जिन्दगी बदल देगा. 

2012 में ललिता के कज़न्स ने निजी खुन्नस के चलते उन पर एसिड फेंका था. ललिता का पूरा चेहरा जल गया, 17 सर्जरी झेलनी पड़ीं. ट्रीटमेंट हालांकि अभी भी पूरा नहीं हुआ है. राहुल ने गलती से ललिता को फोन लगा दिया था और दोनों लोगों ने दो महीने बाद ही यह फैसला कर लिया कि वे शादी करेंगे. 
 
acid attack survivor lalita
(दोनों ने 2 माह की बातचीत के बाद ही लिया विवाह का फैसला)

राहुल की मां ने दिया साथ...
ललिता इतनी खुश हैं कि कहती हैं- सोचा नहीं था कभी शादी होगी. उन्हें सचाई पता चल गई थी लेकिन फिर भी वह मुझसे शादी के फैसले पर कायम रहे. मुंबई के मलाड में राहुल सीसीटीवी ऑपरेटर के तौर पर काम करते हैं. कहते हैं कि इस फैसले में मां समेत मेरे पूरे परिवार ने मेरा साथ दिया. 

टिप्पणियां
विवेक ओबरॉय, फैशन डिजाइनर अबू जानी ने दिए तोहफे
ललिता के रिहैबिलिटेशन को लेकर साहस नामक एनजीओ उत्साहित है. एक्टर विवेक ओबरॉय ने ललिता को ठाणे में फ्लैट बतौर तोहफा दिया है. डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने ललिता का विवाह का जोड़ा तैयार किया है और तोहफे में नेकलेस दिया है. 

विवेक ओबरॉय ने कहा कि वह ललिता से एक अवेयरनेस प्रोग्राम में मिले थे. उन्होंने इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं और कहा-'ललिता मजबूत लड़की है.' और 'राहुल उनसे सच्चा प्यार करते हैं'.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement