मुंबई हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान हवाई पट्टी से आगे निकला

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि विजयवाड़ा से यहां आया बोइंग 737-800 विमान हवाई पट्टी को पार कर दस फुट आगे निकल गया.

मुंबई हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान हवाई पट्टी से आगे निकला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई:

एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान मंगलवार को भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान हवाई पट्टी से आगे निकल गया. विमान पर सवार 89 लोग बाल-बाल बचे. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि विजयवाड़ा से यहां आया बोइंग 737-800 विमान हवाई पट्टी को पार कर दस फुट आगे निकल गया. एयरलाइन ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और विमान या हवाई पट्टी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है. इस घटना के समय दूसरी हवाई पट्टी (14) परिचालन में थीं. रखरखाव के लिए पहली हवाई पट्टी (27) बंद थी.

पिछले साल सितंबर में स्पाइसजेट का एक विमान भारी बारिश की वजह से हवाई पट्टी के आगे निकल गया था. इस विमान को हवाई पट्टी से हटाने में 24 घंटे से अधिक का समय लगा था. इस विमान में 183 यात्री सवार थे.

प्रवक्ता ने कहा कि दोपहर 2:50 बजे एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान संख्या आईएक्स 213 विजयवाड़ा से मुंबई पहुंचा. वैकल्पिक हवाई पट्टी पर यह विमान दस फुट आगे निकल गया. विमान में 82 यात्री, दो पायलट, चार केबिन क्रू सदस्य और एक विमान रखरखाव इंजीनियर सवार थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com