NDTV Khabar

मुंबई का एक अस्पताल बना डांस फ्लोर, कुछ मरीजों को बिना इलाज के भेजा वापस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई का एक अस्पताल बना डांस फ्लोर, कुछ मरीजों को बिना इलाज के भेजा वापस

अस्पताल में डांस का यह चित्र वीडियो से लिया गया है...

मुंबई:

मुंबई के एक अस्पताल में डांस पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा है। अस्पताल बीएमसी का है और आरोप है कि अस्पताल की ओपीडी में 1 फ़रवरी को नाच-गाने का आयोजन किया गया था।

मामला चेंबूर में दीवालीबेन मेहता अस्पताल का है जिसे मां अस्पताल के नाम से जाना जाता है। बताया जाता है कि अस्पताल की ओपीडी में प्रतिदिन 800 के करीब मरीजों को देखा जाता है, लेकिन उस दिन सिर्फ 377 मरीजों की ही जांच की गई। बाकी को दूसरे दिन आने के लिए कहकर वापस भेज दिया गया।

टिप्पणियां

शिकायतकर्ता ने सबूत के तौर पर अस्पताल में नाच-गाने का वीडियो भी दिया है। विडीयो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे फ़िल्मी गानों पर नाच-गाना चल रहा है।


जांच जारी
अस्पताल के सीएमओ डॉ. विक्रांत तिकोने ने बताया कि मकर संक्रांति के दिन अस्पताल में प्रतिवर्ष हल्दी कुंकु समारोह आयोजित किया जाता है। उस दिन भी ओपीडी ख़त्म होने के बाद ये समारोह आयोजित किया गया था और समारोह में हिस्सा लेने वाले अस्पतालकर्मी और उनके परिवार वाले ही थे। डॉ. तिकोने ने किसी मरीज को वापस भेजे जाने से मना किया और  गाने की आवाज भी कम होने का दावा किया। बीएमसी अस्पताल प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement