Hindi news home page

मुंबई के धारावी में एटीएम वैन से डेढ़ करोड़ की लूट में 3 गिरफ्तार, 15 लाख बरामद

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई के धारावी में एटीएम वैन से डेढ़ करोड़ की लूट में 3 गिरफ्तार, 15 लाख बरामद

धारावी में लूटरे वैन ड्राइवर को झांसा देकर वैन में रखा कैश लेकर बड़े आराम से चले गए (फाइल फोटो)

मुंबई: मुंबई के धारावी इलाके के कैश वैन से डेढ़ करोड़ की लूट का मामला मुंबई पुलिस ने 72 घंटे बाद सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को सातारा से गिरफ्तार कर उनसे 15 लाख रुपये बरामद कर किए हैं.

मुंबई ज़ोन-3 के डीसीपी प्रवीण पडवल ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी आरोपी बेंगलुरू जाने वाली बस में बैठे हैं. रास्ते में पड़ने वाले टोल प्लाज़ा पर सतारा पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके बैग में तलाशी के दौरान 15.42 लाख रुपये बरामद किए गए.

बता दें कि 15 मार्च की दोपहर मुंबई में धारावी के मुकुंद नगर में कैश वैन भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में 45 लाख जमा करने निकली थी. सुरक्षा गार्ड एटीएम के पास था तभी आरोपियों ने इस लूट को अंजाम दिया. सीसीटीवी तस्वीरों में दिखा की लूट के बाद आरोपी बड़े आराम से निकले. ना उन्होंने हथियार निकाला, ना मारपीट की. ड्राइवर को ठगा और कुछ मिनटों में करोड़ों की लूट हो गई.

मुंबई क्राइम ब्रांच की 5 टीमों ने घंटों मेहनत की. तब 3 आरोपी पकड़े गए. 6 अन्य की तलाश जारी है. पकड़े गए आरोपियों को अदालत ने 9 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस अब उनसे पूछताछ कर यह जानने में जुटी है कि इस गैंग को किसने मदद पहुंचाई और लूट की बाकी रकम कहां है.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement