NDTV Khabar

मिस्र की महिला इमान की बहन के वजन न घटने के दावे को डॉक्टर ने झूठा बताया

160 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिस्र की महिला इमान की बहन के वजन न घटने के दावे को डॉक्टर ने झूठा बताया

इमान अहमद का वजन घटने के उसकी बहन के दावे को डॉक्टरों ने झूठा बताया है.

मुंबई: मुंबई के सैफी अस्पताल में मिस्र की महिला इमान अहमद के मोटापे का इलाज कर रहे डॉक्टरों में से एक ने उनकी बहन के दावों को खारिज किया है. इमान की बहन ने दावा किया था कि डॉक्टर वजन कम होने को लेकर झूठ बोल रहे हैं. इमान की बहन शाइमा सेलिम ने एक ऑनलाइन वीडिया में कहा था कि इमान का इलाज कर रहे डॉक्टरों का नेतृत्व करने वाले मुफ्फजल लकड़ावाला ने इमान के पूरी तरह से ठीक होने और वजन कम होने का झूठा दावा किया है.

टिप्पणियां
लकड़ावाला ने 11 अप्रैल को कहा था कि इमान ने इलाज के दौरान 262 किलोग्राम वजन कम किया है. शाइमा के आरोपों को खारिज करते हुए अस्पताल के एक अधिकारी हुजाइफा शेहाबी ने मिस्र की महिला का वजन 200 किलोग्राम से कम होने का संकेत दिया है.

इमान का इलाज कर रहे विशेषज्ञों की टीम का हिस्सा डाक्टर अर्पणा भास्कर ने अस्पताल में मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे विश्वास है कि इमान के परिवार वाले आगे के इलाज के लिए इमान की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं. मुझे लगता है कि उन्हें यह विश्वास नहीं है कि इमान को मिस्र में अच्छा इलाज मिल पाएगा.’’ अस्पताल में मंगलवार को इमान का सीटी स्कैन किया गया.
(इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement