Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मुंबई: डांस बार में छापा मारकर पांच महिलाओं को मुक्त कराया, 7 लोग गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (जोन 10) अंकित गोयल ने कहा, ‘हमने बार के प्रबंधक, दो वेटर और चार ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है और पांच महिलाओं को मुक्त कराया है.’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: डांस बार में छापा मारकर पांच महिलाओं को मुक्त कराया, 7 लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. उपनगरीय अंधेरी में एक डांस बार में छापेमारी के दौरान 7 लोग गिरफ्तार
  2. बार से पांच महिलाओं को कराया गया मुक्त
  3. पुलिस ने बताया कि यह छापेमारी ‘नाइट लवर्स बार’ में हुई
मुंबई:

उपनगरीय अंधेरी में एक डांस बार में छापेमारी के दौरान कम से कम सात लोगों को गिरफ्तार करके पांच महिलाओं को मुक्त कराया गया. रविवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह छापेमारी ‘नाइट लवर्स बार' में हुई. यह बार अंधेरी के एक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि बार परिसर में महिलाओं को अश्लील डांस करने के लिए मजबूर किया गया है. पुलिस उपायुक्त (जोन 10) अंकित गोयल ने कहा, ‘हमने बार के प्रबंधक, दो वेटर और चार ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है और पांच महिलाओं को मुक्त कराया है.' उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और महाराष्ट्र अश्लील डांस प्रतिबंध के प्रावधानों के तहत भी मामला दर्ज हुआ है.

बहन का अश्लील VIDEO बनाकर प्रेमी को भेजा, भंडाफोड़ होने पर...


इससे पहले भी मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) ने मलाड में स्थित एक डांस बार में छापा मारकर 14 ग्राहकों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया था. एक पुलिस अधिकारी ने उस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि मलाड पूर्व के पोद्दार रोड स्थित काका बार एवं रेस्तरां में छापा मारा गया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बार में सुबह-सुबह छापा मारा, उस वक्त डांस फ्लोर पर 10 बार गर्ल डांस कर रही थीं. 

मुंबई: पुलिस ने डांस बार पर मारा छापा, 22 लोग गिरफ्तार, 90 हजार रुपये कैश बरामद

वहीं एक सीनियर अधिकारी ने बताया था कि यह बार 'खबरी अड्डा' के तौर पर जाना जाता था. बार के मालिकों का मानना था कि इस पर पुलिस का छापा नहीं पड़ेगा. साथ ही अधिकारी ने बताया था कि हमें जानकारी मिली थी कि बार में नियमों का उल्लंघन हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां पर छापा मारा था. इस दौरान 14 ग्राहकों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं 10 पीड़ितों को बचाया गया था. गिरफ्तार लोगों में वेटर, सुपरवाइजर, कैशियर और मैनेजर शामिल थे. 

टिप्पणियां

VIDEO : मदद मांगने के लिए पुलिस थाने पहुंची महिला की हत्या



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की शहनाज गिल के साथ Photo, बोले- Back Again...

Advertisement