Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

मुंबई : लहरों के साथ सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में समुद्र में डूबी लड़की...

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : लहरों के साथ सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में समुद्र में डूबी लड़की...

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई: मुंबई के बांद्रा इलाके में शनिवार को समुद्र में डूबने से एक लड़की की मौत हो गई, जबकि उसे बचाने समंदर में उतरा एक शख्स भी लापता है। पुलिस के मुताबिक 3 कॉलेज की छात्राएं बांद्रा में समुद्र किनारे सेल्फी ले रही थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ।

लोगों का कहना है कि तीनों लड़कियां लहरों से लगभग 50 मीटर दूर खड़ी होकर सेल्फी खींच रही थीं, तभी लहरें अचानक उछलीं और तीनों डूबने लगीं। किनारे खड़े रमेश वालुंज नाम के शख्स ने दो लड़कियों को बचा लिया, लेकिन तीसरी 20 साल की तरन्नुम को बचाने की कोशिश में समंदर में उतरे रमेश का भी कुछ पता नहीं चला। एसीपी संजय कदम के मुताबिक, 'हमें सुबह 10.50 के करीब कॉल आया कि तीन लड़कियां फोटो खींचते हुए पानी में डूब गईं हैं, उन्हें बचाने रमेश का शख्स पानी में उतरा लेकिन अब वो भी लापता है। दोनों लड़कियों को मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।'

हाईटाइड की वजह से मुंबई पुलिस की गश्ती बोट्स को समंदर में उतरने में बहुत दिक्कत हुई, हालांकि कोस्ट गार्ड को देरी से सूचना दिये जाने की वजह से मुंबई पुलिस पर लापरवाही के आरोप भी लग रहे हैं। सवाल है कि मुंबई पुलिस को हादसे की जानकारी सुबह 11 के करीब मिली, फिर भी उसने कोस्टगार्ड को 3 बजे के करीब इत्तेला दी। साफ है कुछ लोगों की लापरवाही 2 ज़िंदगियों पर भारी पड़ गई। शाम होते होते दोनों को ढूंढने कोस्टगार्ड ने अपने हेलीकॉप्टरों को लगा दिया, लेकिन तकतब शायद बहुत देर हो चुकी थी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement