मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट, सभी स्कूलों को किया गया बंद, कई ट्रेनें भी हुईं लेट

मुंबई में अगले 24 घंटे तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. जिसके चलते सभी स्कूल बंद कर दिए हैं. यहां तक कि जो बच्चे आज सुबह स्कूल पहुंच गए हैं उनको वापस घर भेजा जा रहा है.

खास बातें

  • मुंबई में सोमवार से हो रही है बारिश
  • मंगलवार को सभी स्कूल बंद किए गए
  • मुंबई में पुलिस ने भी जारी की एडवाइजरी
नई दिल्ली:

मुंबई में अगले 24 घंटे तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. जिसके चलते सभी स्कूल बंद कर दिए हैं. यहां तक कि जो बच्चे आज सुबह स्कूल पहुंच गए हैं उनको वापस घर भेजा जा रहा है. मौसम विभाग की ओर से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है कि जिसका मतलब है कि तेज बारिश होने की आशंका है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अलर्ट के बाद बीएमसी ने बयान जारी कर कहा है, सभी स्कूलों को आज बंद किया जा रहा है. सभी स्कूलों के प्रिसिंपलों से आग्रह किया जा रहा है कि जो बच्चे पहुंच गए हैं उनको वापस सावधानी और सुरक्षा के साथ वापस भेजा जाए'. 

इसके साथ ही मुंबई पुलिस की ओर से भी ट्वीट कर कहा गया है, 'मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अगले दो दिन तक मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का आशंका है. कृपया पूरी तरह से चौकन्ना और सुरक्षित रहें. अगर किसी भी तरह की आपात स्थिति होने पर 100 नंबर पर डायल करें. टेक केयर मुंबई'
 

Newsbeep

वहीं सोमवार से हो रही बारिश की वजह से आज सुबह कई ट्रेनें लेट हो गई हैं. केंद्रीय रेलवे ने बताया है कि बारिश और कम दृश्यता के चलते उपनगरों से चलने वाल कई ट्रेनें 10-12 मिनट देरी से चल रही हैं. हालांकि छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर उड़ानें सामान्य रूप से आ जा रही हैं हालांकि 10-15 मिनट की देरी यहां भी हो रही है. बात करें ट्रैफिक की तो जलभराव की वजह से कुछ बसों का रूट बदला गया है. कुछ जगहों पर पानी कम होने पर वहां पर बसें सामान्य रूप से चल रही हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com