NDTV Khabar

शादी के पांच दिन बाद ही धड़ से अलग कर दिया महिला का सिर, पति हुआ गिरफ्तार

वाणिज्‍य विषय में स्‍नातक प्रियंका के गायब होने से ठीक 5 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस ने बताया, 'हत्‍या का मकसद यह हो सकता है कि उसके पति को शादी के लिए दबाव डाला गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के पांच दिन बाद ही धड़ से अलग कर दिया महिला का सिर, पति हुआ गिरफ्तार

कंधे पर बने भगवान गणेश और ऊं के टैटू से सिर की पहचान की गई (फाइल फोटो)

मुंबई:

पिछले हफ्ते मुंबई के विभिन्‍न इलाकों से एक महिला के शव के टुकड़े बरामद किए गए. उसका कटा हुआ सिर रविवार को मुंबई के पूर्व उप नगर ठाणे के शाहापुर-नासिक रोड पर जंगल से बरामद किया गया जो प्‍लास्टिक की थैली में डालकर एक बेडशीट में लपेटा हुआ था.

24 वर्षीय प्रियंका गुरव, जो अपने ससुराल वालों के साथ वर्ली में रह रही थी, 5 मई को लापता हो गई. उसका धड़ अगले दिन उसके घर से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर एक दिन बाद नाले में मिला.

उसके कंधे पर बने भगवान गणेश और ओम के टैटू से उसकी पहचान हुई थी. उसके बाद पुलिस ने उसके पति सिद्धेश गुरव और उसके परिजनों को प्रियंका की हत्‍या और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. दो और लोगों को जिन्‍होंने कथित रूप से उसके शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाने में मदद की थी, गिरफ्तार किया गया है.

टिप्पणियां

वाणिज्‍य विषय में स्‍नातक प्रियंका के गायब होने से ठीक 5 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस ने बताया, 'हत्‍या का मकसद यह हो सकता है कि उसके पति को शादी के लिए दबाव डाला गया था, लेकिन हमारी प्राथमिकता उस गाड़ी को ढूंढना है जिसका इस्‍तेमाल शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाने में किया गया क्‍योंकि उससे खून के धब्‍बों समेत कई महत्‍वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं.


एक पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, 'हमने शव को ठिकाने लगाने में शामिल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया और वह हमारी टीम को उस जगह ले गया जहां प्‍लास्टिक की थैली में उसका सिर फेंका गया था. शव का सिर एक बेडशीट और प्‍लास्टिक की थैलियों में लपेटा हुआ था.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement