NDTV Khabar

धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने थाने में जाकर दर्ज कराया बयान...

भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में भलोदया एक्सपोर्ट के मालिक रवि भलोदया ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सहित कंपनी के अन्य तीन लोगों के खिलाफ 25 लाख रुपयों की धोखाधड़ी, जालसाजी का मामला दर्ज करवाया है.

121 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने थाने में जाकर दर्ज कराया बयान...

तकरीबन 3 घंटे पुलिस थाने में रहने के बाद बाहर मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा ने इसे एक दीवानी मसला बताया.

खास बातें

  1. मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा ने इसे एक दीवानी मसला बताया.
  2. मामले में आरोपी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अग्रिम जमानत पर हैं.
  3. मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी एक आरोपी हैं.
मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने बुधवार को भिवंडी के कोनगांव पुलिस थाने में जाकर अपना बयान दर्ज करवाया. तकरीबन 3 घंटे पुलिस थाने में रहने के बाद बाहर मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा ने इसे एक दीवानी मसला बताया. व्यापारी के 25 लाख रुपये नहीं देने के आरोप पर कुंद्रा ने कहा कि जब हम एक से डेढ़ करोड़ रुपये दे सकते हैं तो 25 लाख क्यों नही देंगे? कुंद्रा ने दावा किया कि कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से व्यापारी पर उल्टे हमारे ही 8 लाख रुपये निकलते हैं.

बता दें कि भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में भलोदया एक्सपोर्ट के मालिक रवि भलोदया ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सहित कंपनी के अन्य तीन लोगों के खिलाफ 25 लाख रुपयों की धोखाधड़ी, जालसाजी का मामला दर्ज करवाया है.

आरोप है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी ने उनसे 24 लाख 92 हजार रुपयों के करीब के रुपयों की चादर ली, लेकिन उसके रुपये अभी तक नही चुकाये हैं और मांगने पर आनाकानी कर रहे हैं.

टिप्पणियां
मामले में आरोपी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अग्रिम जमानत पर हैं. भलोदया के मुताबिक, बुधवार को पुलिस थाने में कुंद्रा से उनका सामना हुआ तो कुंद्रा ने उनसे हाथ मिलाया और कहा कि आजकल बहुत फेमस हो गए हो. रवि भलोदया ने कुंद्रा पर गलत बयानी का आरोप लगाया. भलोदया ने पूछा कि पैसे अगर उनके बाकी हैं तो एफआईआर मेरी कैसे दर्ज होती? 

मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी एक आरोपी हैं. पुलिस जल्द ही उनका बयान भी दर्ज कर सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement