लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे जैकी भगनानी

वासु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने आधिकारिक बयान भी जारी कर दिया है कि उनके लिए सुरक्षा पहले है.

लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे जैकी भगनानी

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी- फाइल फोटो

मुंबई:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pendamic) ने मानव जीवन के साथ-साथ कई उद्योगों को भी प्रभावित किया है, जिसका प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है. सभी लोग केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए इस महामारी से बचाव के उपाय अपना रहे हैं. इंडस्ट्री से जुड़े लोग सुरक्षा के इन उपायों को लॉकडाउन के बाद भी जारी रखने की तैयारी में हैं. वासु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने आधिकारिक बयान भी जारी कर दिया है कि उनके लिए सुरक्षा पहले है. इस बैनर के तले वरुण धवन-सारा अली खान स्टारर 'कुली नं. 1' और अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों का निर्माण हो रहा है.

कंपनी के आधिकारिक बयान में लिखा, "पूजा एंटरटेनमेंट फिल्म निर्माण की सभी प्रक्रियाओं में सुरक्षा और स्वास्थ्य मानकों का उच्चतम स्तर लॉकडाउन हटाए जाने के बाद भी जारी रखने की तैयारी कर रहा है. जहां सरकार अर्थव्यवस्था को ट्रैक पर वापस लाने के लिए उत्साहित है, वहीं हम चाहते हैं कि सरकार और हेल्थ एजेंसीज द्वारा निर्धारित सभी तरह के दिशा-निर्देशों का पालन काम करने की इजाजत मिलने के बाद भी किया जाए."

स्टेटमेंट में आगे लिखा, ''हर डिपार्टमेंट सैनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग की सभी तरह की गाइडलाइन का पालन करेगा. पूजा एंटरटेनमेंट कुछ बुनियादी नियमों पर विचार कर रहा है. इनमें क्लोज्ड स्टूडियोज, शूटिंग के लिए पोर्टेबल एसी के साथ बड़े-बड़े टेंट्स, सेट्स पर सीमित लोग, सभी कॉमन इलाकों का सैनेटाइजेशन, पूरे स्टाफ के लिए मास्क और ग्लव्स की अनिवार्यता, सभी उपकरणों का सतत विसंक्रमण, बाकी चीजों के साथ सेट पर पूरे समय मेडिकल असिस्टेंट की मौजूदगी शामिल है. कास्ट और क्रू का हर सदस्य हमारा परिवार है.''

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने एक बातचीत में कहा, "लॉकडाउन ने एक बात तो सिखा दी है और वह है ह्युमन लाइफ और हमारी हेल्थ का महत्व. सेट पर हर इंसान की देखभाल की जाएगी और उसका ध्यान रखा जाएगा. हम उन फिल्मों के लिए क्लोज डोर स्टूडियोज भी तलाश रहे हैं, जो लॉकडाउन हटते ही फ्लोर पर जाएंगी. ये विदेशों में उपलब्ध हैं और हमें यह देखना है कि क्या इन्हें भारत में भी बनाया जा सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लॉकडाउन हटते ही दिशा-निर्देश के साथ शुरू होगी 'बेल बॉटम'

डेविड धवन के निर्देशन में वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर 'कुली नं. 1' बनकर तैयार है. लॉकडाउन खुलते ही इसे रिलीज किया जाएगा. वहीं, प्रोडक्शन कंपनी अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है, जो रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही है.