NDTV Khabar

पत्रकार बालाकृष्णन का दाऊद का होटल खरीदने का सपना पूरा नहीं हो सका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्रकार बालाकृष्णन का दाऊद का होटल खरीदने का सपना पूरा नहीं हो सका

दाऊद की संपत्ति दिल्ली जायका होटल।

मुंबई: पत्रकार एस बालाकृष्णन का मुंबई में दाऊद इब्राहिम का होटल दिल्ली जायका खरीदने का सपना साकार नहीं हो सका। अंडरवर्ल्ड डान के खौफ के कारण उन्हें किसी ने वित्तीय मदद नहीं दी जिससे वे तय समय सीमा में सरकार को शेष राशि नहीं दे सके। अब इस होटल की नीलामी फिर से होगी। नीलामी नई शर्तों के साथ और बढ़ी हुई कीमत पर होगी।

दाऊद के के डर से किसी ने नहीं की सहायता
दाऊद इब्राहिम के होटल दिल्ली जायका की बोली लगाने वाले पत्रकार एस बालाकृष्णन को गुरुवार तक बोली की बची हुई रकम चुकानी थी। एक महीने पहले हुई होटल की नीलामी में बालाकृष्णन ने अपने एनजीओ की ओर से हिस्सा लिया था। उन्होंने नीलामी के वक्त 4 करोड़ 28 लाख की बोली लगाई थी। उन्होंने सिक्यूरिटी डिपॉज़िट के 30 लाख रुपये नीलामी वाले दिन ही जमा करा दिए थे। बालाकृष्णन ने कहा कि वह बची हुई रकम नहीं जुटा पाए। दाऊद के डर की वजह से फंड इकट्ठा करने में किसी ने उनकी मदद नहीं की और न ही किसी ने उनकी संस्था को चंदा दिया।

सरकार ने नहीं बढ़ाई मोहलत
बालाकृष्णन को बची हुई रकम चुकाने के लिए एक महीने का वक्त दिया गया था। बालाकृष्णन ने यह मोहलत क महीना और बढ़वाने के लिए सरकार से गुजारिश भी कि लेकिन इस पर कोई जवाब नहीं मिला। बालाकृष्णन के अलावा सैफी बुरानी संस्था ने भी इस नीलामी में हिस्सा लिया था। बालाकृष्णन के मुताबिक उन्होंने इस संस्था से भी संपर्क किया और उससे समझौते की पेशकश की, लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं मिला। हालांकि ट्रस्ट ने इस बात से साफ इंकार किया कि बालाकृष्णन ने इस सिलसिले में उनसे संपर्क किया था।

होटल दिल्ली जायका की फिर नीलामी होगी
बालाकृष्णन के नीलामी की रकम न चुका पाने के चलते अब इस होटल की नीलामी फिर से होगी। नीलामी नई शर्तों के साथ और बढ़ी हुई कीमत पर होगी। पिछली बार दिल्ली ज़ायका उर्फ रौनक अफ़रोज़ की नीलामी का बेस प्राइज 1 करोड़ 18 लाख था जो इस बार बढ़ जाएगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement