NDTV Khabar

कल्याण में गणेश विसर्जन के दौरान पुलिस सब इंस्पेक्टर को डुबाकर मारने की कोशिश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कल्याण में गणेश विसर्जन के दौरान पुलिस सब इंस्पेक्टर को डुबाकर मारने की कोशिश

पुलिस सब-इंस्पेक्टर को डुबाने की कोशिश करता युवक

मुंबई:

कल्याण में कुछ लोगों पर पुलिस वाले को पानी में डुबाकर मारने की कोशिश की किए जाने का आरोप लगा है. कल्याण में तिसगांव नाका परिसर में गणेश विसर्जन के दौरान ये घटना घटी.

आरोप है कि गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए विवाद के कुछ युवकों ने ड्यूटी पर मौजूद पुलिस उप निरीक्षक नितिन डोगडे को तालाब में डुबाकर मारने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है. जब ये वारदात हो रही थी तब किसी ने मोबाइल से शूट भी कर लिया.

हाल के दिनों में मुंबई में पुलिस वालों पर हमले बढ़े हैं. खार में तो एक ट्रैफिक पुलिस हवलदार विलास शिंदे की हमले में मौत हो चुकी है.

टिप्पणियां

पिछले 15 दिन में इस प्रकार की ये 7वीं वारदात है, जिसमें ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों के साथ मारपीट हुई है. पुलिस वालों पर बढ़ रहे हमलों को लेकर कल्याण में आज एक शांति मार्च निकाला जाने वाला है, तो शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे आज मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने वाले हैं.


ट्रैफिक पुलिस सिपाही विलास शिंदे की पिछले सप्ताह मौत हो गई. 23 अगस्त को खार में बिना हेलमेट पहने एक मोटरसाइकिल सवार को पकड़ा था. वह नाबालिग भी था. उसके बड़े भाई ने शिंदे को डंडे से बुरी तरह पीटा था जिसके बाद शिंदे की मौत हो गई. उसके बाद कोलाबा, मझगांव, कालाचौकी, कुर्ला और विलेपार्ले में भी पुरुष और महिला पॉलिसी कर्मियों के साथ मारपीट हुई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement