NDTV Khabar

मुंबई : सीसीटीवी में कैद हुई चौकीदार की पिटाई, पांच दिन बाद अस्पताल मे हुई मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : सीसीटीवी में कैद हुई चौकीदार की पिटाई, पांच दिन बाद अस्पताल मे हुई मौत

सीसीटीवी फुटेज।

मुंबई:

मुंबई से सटे कल्याण में इमारत के एक चैकीदार की पिटाई वहां लगी सीसीटीवी मे कैद हुई है। 18 मार्च की रात में हुई इस वारदात में बुरी तरह जख्मी चौकीदार गणेश भिलारे की 5 दिन बाद अस्पताल में मौत हो गई। हैरानी की बात है कि सीसीटीवी में आरोपियों की तस्वीर कैद होने के बाद भी खडकपाडा पुलिस आज तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

टिप्पणियां

मृतक गणेश के भाई कृष्णा भिलारे के मुताबिक सिजन अवेन्यू में उस रात उनके भाई की पहली बार ड्यूटी लगी थी। रात 12 बजे के बाद आपस में झगड़ रहे तीन युवक सोसायटी के दरवाजे से टकराए। इसे देख गणेश भिलारे ने दरवाजा बंद कर दिया ताकि वे बिल्डिंग में न घुस पाएं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे वे लड़के आपस में झगड़ते हुए वापस आए और दरवाजा खोलकर अंदर घुस गए।


अंदर आते ही पहले उन्होंने मुक्के से चौकीदार को मारना शुरू किया फिर उनमें से एक ने पास में रखा टेबल फैन उठाकर चौकीदार गणेश के सिर पर दे मारा। पंखे से कई बार पीटने के बाद वे उसे घसीटकर बिल्डिंग के बाहर ले गए और अधमरा छोड़कर भाग गए। बुरी तरह जख्मी गणेश भिलारे घंटों वहीं पड़ा रहा। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां 5 दिन तक कोमा में रहने के बाद उसकी मौत हो गई।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement