NDTV Khabar

कमला मिल कंपाउंड अग्निकांड : '1 अबव' पब का मालिक गिरफ्तार, 'मोजोस बिस्त्रो' के मालिक की तलाश जारी

कल रात पुलिस की जांच टीम ने दो अन्य सह-मालिकों जिगर और कृपेश सांघवी को अंधेरी से गिरफ्तार किया था.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमला मिल कंपाउंड अग्निकांड : '1 अबव' पब का मालिक गिरफ्तार, 'मोजोस बिस्त्रो' के मालिक की तलाश जारी

कमला मिल कंपाउंड अग्निकांड : '1 अबव' पब का मालिक गिरफ्तार (फाइल फोटो)

मुंबई: कमला मिल कंपाउंड अग्निकांड मामले में पुलिस ने गुरुवार को ‘1 अबव’ पब के मालिक अभिजीत मनकर को गिरफ्तार कर लिया है. इस पब में 29 दिसंबर को आग लग गई थी. हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी. घटना के बाद से ही अभिजीत और पब के दो सह-मालिक कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी फरार थे.

मुंबई कमला मिल्स आग : टल सकता था हादसा यदि BMC ने इन शिकायतों पर ध्यान दिया होता... ?

एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अहमद पठान ने बताया, आज तड़के हमारी टीम ने ‘1 अबव’ के मालिक अभिजीत मनकर को मरीन लाइन्स से गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि कल रात पुलिस की जांच टीम ने दो अन्य सह-मालिकों जिगर और कृपेश सांघवी को अंधेरी से गिरफ्तार किया था. पठान ने बताया कि दोनों से पूछताछ के दौरान मनकर की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद मरीन लाइन्स से उसे गिरफ्तार किया गया.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस जयकुमार ने बताया कि सांघवी भाइयों को अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया, “अब हमारी टीम मोजोस बिस्त्रो पब के फरार मालिक युग तुली की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि तुली को परसों हैदराबाद हवाईअड्डे पर देखा गया था लेकिन वह यात्रा नहीं कर पाया. बाद में वह वहां से गायब हो गया. अधिकारी ने बताया कि हम उसे हैदराबाद में ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं.

VIDEO-  जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा, इस वजह से लगी थी कमला मिल्स कंपाउंड में आग


टिप्पणियां
उन्होंने बताया, तुली की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है, जिसके बाद अदालत के आदेशों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को आज दोपहर भोईवाडा अदालत में पेश किया जाएगा. अब तक इस मामले में पुलिस ने एक होटल के मालिक विशाल करिया को सांघवी भाईयों और अभिजीत मनकर को कथित तौर पर पनाह देने के लिए गिरफ्तार किया था. पिछले हफ्ते मोजोस में तुली के पार्टनर और सेवानिवृ्त्त पुलिस महानिदेशक और पुणे पुलिस के पूर्व आयुक्त के के पाठक के बेटे युग पाठक को गिरफ्तार किया गया था.

इनपुट- भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement