NDTV Khabar

कमला मिल आग हादसा : कैसे काली कार ने पकड़वाया आरोपियों को...

सीसीटीवी तस्वीरों को जोड़ते हुए पुलिस जुहू तक पहुंच गई लेकिन उसके बाद जांच रुक गई. लेकिन पुलिस की एक टीम विशाल कारिया के घर के बाहर भी नजर रखे थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमला मिल आग हादसा : कैसे काली कार ने पकड़वाया आरोपियों को...
मुंबई: मुंबई के कमला मिल आग हादसे के फरार तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की वजह है काली ऑडी कार. डीसीपी वीरेंद्र मिश्रा के मुताबिक 1-अबव रेस्ट्रो के पार्टनर आरोपी अभिजीत मानकर की कार ही तीनों की गिरफ्तारी के लिए मुख्य सुराग बनी. मामला दर्ज करने के बाद जब तीनों आरोपी कृपेश संघवी, जिगर संघवी और अभिजीत मानकर भूमिगत हो गए तब पुलिस की टेक्निकल टीम सीसीटीवी और मोबाइल लोकेशन के जरिये उनकी तलाश में जुट गई थी. सीसीटीवी के जरिये पता चला कि तीनों ही मानकर की ऑडी कार से शहर के बाहर गए लेकिन बाद में कार वापस शहर में आ गई.

सीसीटीवी तस्वीरों को जोड़ते हुए पुलिस जुहू तक पहुंच गई लेकिन उसके बाद जांच रुक गई. लेकिन पुलिस की एक टीम विशाल कारिया के घर के बाहर भी नजर रखे थी. हैरानी की बात है कि विशाल कारिया मानकर की कार लेकर ही निकला और पकड़ा गया. उसके बाद तो कड़ी दर कड़ी जुड़ती गई और रात तक सभी पकड़ लिए गए. विशाल कारिया ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि फरारी के दौरान कृपेश, जिगर और अभिजीत तीनों ही उसके घर भी आये थे. लेकिन ज्यादा वक्त नहीं रहे.

टल सकता था हादसा यदि BMC ने इन शिकायतों पर ध्यान दिया होता...?

इस बीच मोजोस के फरार मालिक युग तुली की जीप भी हैदराबाद में जब्‍त हुई है. मुंबई से फरार युग अपनी जीप से सड़क के रास्ते हैदराबाद गया था. वहां से उसने हवाई जहाज के जरिये दिल्ली जाने के लिए टिकट भी खरीदा. हवाई अड्डा गया भी लेकिन फिर बिना उड़े ही वापस कहीं चला गया. हैदराबाद के जुबली हिल में युग तुली के नाना रहते हैं, उन्ही के घर से युग तुली की जीप बरामद हुई है. लेकिन युग तुली गायब है.

टिप्पणियां
VIDEO: कमला मिल हादसा: वन अबव के तीनों मालिक गिरफ्तार

28 दिसंबर की रात कमला मिल के दो रेस्ट्रो पब में आग लग गई थी. आग इतनी बड़ी थी कि दोनों पब जलकर राख हो गए और हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement