कपिल शर्मा को मिला बॉलीवुड का साथ, कांग्रेस ने भी किया कपिल के ट्वीट का समर्थन

कपिल शर्मा को मिला बॉलीवुड का साथ, कांग्रेस ने भी किया कपिल के ट्वीट का समर्थन

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अरबाज़ खान ने कहा, 'कोई कुछ बोलता है तो लोग पीछे पड़ जाते हैं कि क्यों बोला
  • अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मामला बहुत छोटा सा है
  • कपिल शर्मा पर घूस मंगनेवालों के नामों के खुलासे का दबाव है
मुंबई:

अपने विवादित ट्वीट के बाद अलग-थलग पड़ गए कॉमेडियन कपिल शर्मा के समर्थन में बॉलीवुड से आवाज़ उठी है. अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अरबाज़ खान ने कपिल के लिए अपनी बात रखी. ये अभिनेता मुंबई में ईद उल अजहा के मौके पर उनकी फ़िल्म 'फ्रीकी अली' के प्रमोशन के लिए जुटे थे.

पिछले हफ्ते कपिल शर्मा के ट्वीट में उन्होंने अपने दफ़्तर को नियमित करने के लिए BMC के लोगों से 5 लाख रुपये घूस मांगे जाने का खुलासा किया था. इसी के साथ कपिल ने खुद के 15 करोड़ रुपये इनकम टैक्स भरने का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए पूछा था कि क्या यही हैं अच्छे दिन?

इस ट्वीट के बाद कपिल शर्मा विवाद में फंस गए. एक तरफ़ उनपर घूस मंगनेवालों के नामों के खुलासे का दबाव है. तो दूसरी तरफ़ उनसे विवादित दफ़्तर में कई ग़ैरक़ानूनी काम कराने का भी खुलासा हुआ. ऐसे में कपिल के समर्थन में आवाज़ नहीं सुनाई दे रही थी.

मंगलवार को पहली बार बॉलीवुड से कपिल का समर्थन हुआ. अभिनेता अरबाज़ खान ने कहा कि कपिल ने ग़लत किया होगा तो वे उसकी सज़ा भुगतेंगे. लेकिन ये कहा का इंसाफ है कि एकतरफ़ हम अभिव्यक्ति की आज़ादी चाहते हैं और दूसरी तरफ़ कोई कुछ बोलता है तो पीछे पड़ जाते हैं कि क्यों बोला. इस मौके पर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मामले को ज्यादा तूल न देने की हिदायत देते हुए कहा कि मामला बहुत छोटा सा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच राजनीतिक चेहरों में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने खुलकर कहा है कि कपिल शर्मा ने BMC के भ्रष्टाचार की बात की. इस वजह से उन्हें सत्ताधारी बीजेपी-शिवसेना डरा नहीं सकते. कपिल के अवैध निर्माण का मुद्दा बनाकर उसके द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ़ छेड़ी गई बात को दबाया नहीं जा सकता. निरूपम ने यह भी सवाल उठाया कि जिस बीजेपी के मुंबई के दफ़्तर में अवैध निर्माण हैं, जिस शिवसेना की शाखाएं अवैध कब्जे से बनी हैं, वो किस नैतिकता से दूसरे के अवैध निर्माण पर सवाल उठा रहे हैं?

मुंबई कांग्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए महाराष्ट्र के राज्यपाल चे विद्यासागर राव को एक ख़त लिखकर कपिल शर्मा के ट्वीट के बहाने BMC के भ्रष्टाचार की जांच एंटी करप्शन ब्यूरो से कराने की मांग की है.