Hindi news home page

सलमान खान को जम्‍मू-कश्‍मीर का ब्रांड एम्‍बैसेडर बनाना चाहती हैं महबूबा मुफ्ती

ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान को जम्‍मू-कश्‍मीर का ब्रांड एम्‍बैसेडर बनाना चाहती हैं महबूबा मुफ्ती

खास बातें

  1. महबूबा मुफ्ती फिल्म सरगोशियां का ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थीं
  2. सुहेल खान ने कहा कि सलमान तो पूरे देश के ब्रांड एम्‍बैसेडर हैं
  3. महबूबा ने कहा, सलमान खान सबसे बेहतर ऑप्शन हैं
मुंबई: जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को अपनी पसंद बताया है. महबूबा मुंबई में थीं तब उन्होंने ये बात कही. महबूबा का मुंबई दौरा हिंदी फिल्म सरगोशियां के ट्रेलर लॉन्च के लिए ख़ास तौर पर आयोजित हुआ था. इमरान खान प्रोडक्शन्स की यह फिल्म पूर्ण रूप से कश्मीर में शूट हुई है. मौजूदा हालात में कश्मीर की वादियों में फ़िल्म का शूट बेहद सुरक्षित और बढ़िया होने का दावा निर्देशक इमरान खान ने किया. यही वजह रही कि जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती खुद इसका ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थीं.

इस मौके पर उनसे पूछा गया कि, जम्मू और कश्मीर के लिए बतौर ब्रांड एम्‍बैसेडर दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से किसे चुनेंगी? तो वे तपाक के बोलीं कि बॉलीवुड के खान में से किसी को वह चुन सकती हैं. इस पर जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख़ या सलमान इनमें से किसे वे ब्रांड एम्‍बैसेडर चुनना चाहेंगी? इसपर मुख्यमंत्री साहिबा का जवाब था कि सैफ भी वैसे एक ऑप्शन है लेकिन, सलमान खान उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन है.

महबूबा मुफ़्ती के इस जवाब के विषय में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे सलमान खान के भाई सुहेल खान को पूछा गया तो उनका कहना था कि सलमान तो पूरे देश के ब्रांड एम्‍बैसेडर हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement