निकाय चुनाव से पहले भावनात्मक मुद्दों को उठा सकती है एमएनएस

निकाय चुनाव से पहले भावनात्मक मुद्दों को उठा सकती है एमएनएस

एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ उग्र रुख अपनाकर अपनी तरफ ध्यान आकर्षित करने वाली राज ठाकरे नीत एमएनएस आने वाले दिनों में इसी तरह के भावनात्मक मुद्दों को उठा सकती है, ताकि राज्य में होने वाले नगर निकाय चुनावों से पहले सुर्खियों में बनी रहे. राज्य में मुंबई नगर निगम के चुनाव भी होने वाले हैं.

राजनीतिक पर्यवेक्षकों के मुताबिक महानगर की सड़कों में गड्ढ़े जैसे मामलों के साथ पाकिस्तानी कलाकारों के मुद्दे उठाना एमएनएस की रणनीति का हिस्सा है, ताकि महानगर निवासियों की भावनाओं के साथ खेल सकें. हालांकि पार्टी इन बातों से इंकार करती है.

एमएनएस के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता वागीश सारस्वत ने आलोचना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ इसका प्रचार राजनीति पर आधारित नहीं था. सारस्वत ने कहा, 'हमने सड़कों में गड्ढ़े का मुद्दा उठाया और वृहन मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के इंजीनियरों के खिलाफ मुंबई के सभी 93 थानों में शिकायत दर्ज कराई है. हमारे पार्षद संदीप देशपांडे और मनीष धुरी को गिरफ्तार कर हिरासत में भेजा गया. उन्हें जमानत मिलनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने इसके लिए आवेदन नहीं दिया और संदेश दिया कि मुंबई में सुधार के लिए हम जेल जाने को भी तैयार हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नगर निकाय चुनावों के लिए अभियान तेज करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने संगठन में मजबूती लाने के लिए भी कदम उठाए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)