NDTV Khabar

मुंबई : पैसे लेकर भी अभिनेता रवि किशन को नहीं दिया फ्लैट, बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

फ्लैट का झांसा देकर बिल्डर्स आम जनता ही नहीं बल्कि अभिनेताओं से भी बिल्डर ठगी कर रहे. ताजा मामला अभिनेता रवि किशन से जुड़ा है. उन्होंने कमला लैंडमार्क बिल्डर्स पर केस दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : पैसे लेकर भी अभिनेता रवि किशन को नहीं दिया फ्लैट, बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

फिल्म अभिनेता रवि किशन की फाइल फोटो.

मुंबई: मुंबई में बिल्डरों की धोखाधड़ी आम बात हो गई है. फिल्म अभिनेता रवि किशन ( Actor Ravi Kishan) भी धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं. उन्होंने कमला लैंडमार्क बिल्डर्स(Kamla Landmarc Group builder) के खिलाफ पैसा लेने के बावजूद फ्लैट न देने को लेकर धोखाधड़ी की एफआइआर भी दर्ज कराई है. मुंबई में सैकड़ों ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो बिल्डरों की गड़बड़ी की वजह से रुके हुए हैं और हजारों ग्राहक अपने पैसों के लिए दर दर भटक रहे हैं. ऐसे ही पीड़ित ग्राहकों में अब अभिनेता रवि किशन का नाम भी शामिल हो गया है. रवि किशन का आरोप है कि वर्सोवा में एक फ्लैट के लिए उन्होंने जितेन्द्र जैन और उनकी कंपनी को वर्ष 2012 में  डेढ़ करोड़ रुपये दिये थे लेकिन आज तक उन्हें फ्लैट की चाबी नहीं मिली. रवि किशन के मुताबिक, बिल्डर  जितेंद्र जैन ने वर्सोवा यारी रॉड पर उन्हें फ्लैट देने का वादा किया था. जितेंद्र जैन के खिलाफ यूं तो पहले से कई केस दर्ज हैं, मगर हाल में रवि किशन और सुनील नायर नामक एक और शख्स ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. 

टिप्पणियां

गौरतलब है कि कमला लैंडमार्क ग्रुप कंपनी के जितेंद्र जैन  और उनके सहयोगी जिनेन्द्र जैन और केतन शाह वर्ष 2016 से जेल में बंद हैं. पुलिस के मुताबिक  कमला लैंडमार्क ग्रुप के खिलाफ धोखाधड़ी के अब तक 24 मामले दर्ज हो चुके हैं. पुलिस 300 के करीब बैंक अकाउंट सील कर चुकी है. अब तक 800 से भी ज्यादा पीड़ित सामने आ चुके हैं. तकरीबन 400 करोड़ का इस घोटाले की धनराशि के और भी बढ़ने का अनुमान है. मुंबई में अकेले कमला लैंडमार्क ग्रुप के प्रमोटर ही नही  15 से ज्यादा बिल्डर जेल में बंद हैं और एक दर्जन से ज्यादा बिल्डर एफआइआर  दर्ज होने के बाद भी आजाद घूम रहे हैं.  जबकि मुंबई में एक अच्छा मकान खरीदने की आस में अपनी खून पसीने की कमाई गवां बैठे पीड़ित न्याय के इंतजार में दर दर की ठोकरें खा रहे हैं.

वीडियो-  एक्टर रवि किशन के साथ धोखाधड़ी 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement