मुंबई से सटे पालघर में पेड़ से कार टकराई, कार में सवार 5 युवकों की मौत

मृतकों में हितेश तामोरे , विराज आरेकर, किरण पागधरे की पहचान हो गयी है जबकि दो की पहचान होनी बाकी है. एक अधिकारी ने बताया कि हादसे के शिकार हुए सभी स्थानीय निवासी हैं और उनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है.

मुंबई से सटे पालघर में पेड़ से कार टकराई, कार में सवार 5 युवकों की मौत

मुंबई से सटे पालघर में पेड़ से कार टकराई, कार में सवार 5 युवकों की मौत

मथुरा:

मुंबई के पालघर जिले के माहिम मार्ग पर सर जे.पी. स्कूल के पास एक कार सुबह छह बजे के करीब पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी युवक बोईसर तारापुर चिंचनी के रहने वाले हैं.

वडरई में एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे तभी सुबह 4 बजे के करीब ये हादसा हुआ. मृतकों में हितेश तामोरे , विराज आरेकर, किरण पागधरे की पहचान हो गयी है जबकि दो की पहचान होनी बाकी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के शिकार हुए सभी स्थानीय निवासी हैं और उनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. तड़के सड़क पर ज्यादा गाड़ियां ना होने के कारण पीड़ितों को कोई मदद नहीं मिल सकी.

VIDEO- महाराष्‍ट्र : बच्‍चों से भरी नाव समुद्र में पलटी, 2 की मौत

उन्होंने बताया कि हादसे के थोड़ी देर बाद जब एक अन्य कार वहां से गुजरी तो उसके चालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी. उन्होंने बताया कि पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए पालघर में एक सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. सतपति पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनपुट : भाषा