Budget
Hindi news home page

मुंबई : सीसीटीवी में कैद हुआ चड्डी-बनियान गिरोह का आतंक, चौकीदार को बुरी तरह पीटा

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : सीसीटीवी में कैद हुआ चड्डी-बनियान गिरोह का आतंक, चौकीदार को बुरी तरह पीटा

सीसीटीवी फुटेज।

मुंबई: मुंबई और आसपास के इलाकों में चड्डी - बनियान गिरोह के आतंक की चर्चा होती रहती है लेकिन पहली बार उनका आतंक सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सीसीटीवी के फुटेज मे आरोपी विरोध करने आए बुजुर्ग चौकीदार को पत्थरों से मारते हुए दिख रहे हैं। हालांकि इमामुद्दीन नाम के चौकीदार ने बहादुरी दिखाते हुए मुकाबले की भरपूर कोशिश की लेकिन खतरनाक चोरों के आगे टिक नही पाए।

कल्याण की सर्वोदय सोसाइटी में हुई वारदात
यह वारदात मुंबई से सटे कल्याण की सर्वोदय सागर सोसाइटी में हुई। गुरुवार को तड़के चड्ढी - बनियान गिरोह के आठ चोर दबे पांव घुसे और 3 घरों में चोरी को अंजाम दिया। वे अभी बाहर निकल ही रहे थे कि चौकीदार इमामुद्दीन को उनकी भनक लग गई और वे  डंडा लेकर मारने झपटे। चोर अमूमन इस तरह के हमले से डरकर भाग जाते हैं लेकिन इन चोरों ने उलटे हमला कर दिया। इस गिरोह की खासियत है कि यह बदमाश शरीर पर कम से कम कपड़े पहने होते हैं। बदन पर तेल लगाकर रखते हैं ताकि पकड़ में न आएं। कपड़ों में पत्थर और दूसरे हथियार छिपाए रहते हैं।

चौकीदार अस्पताल में भर्ती
सीसीटीवी के फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे चोर चौकीदार की अपने साथ लाए गए पत्थरों से पिटाई कर रहे हैं। बुरी तरह से जख्मी चौकीदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस वारदात के बाद से इलाके के लोग डरे हुए हैं। कल्याण की बाजार पेठ पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement