NDTV Khabar

मुंबई में महिला पर मौत बनकर अचानक गिरा नारियल का पेड़, हालत नाज़ुक...

हैरानी की बात है इस पेड़ को काटने की अर्जी फरवरी महीने की 17 तारीख को ही दे दी गई थी और जरूरी 1,380 रुपये की फीस भी भर दी गई थी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में महिला पर मौत बनकर अचानक गिरा नारियल का पेड़, हालत नाज़ुक...

चेम्‍बूर में महिला पर पेड़ गिरने की दिल दहला देने वाली यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई...

मुंबई: मुंबई के चेम्बूर में नारियल पेड़ गिरने से एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. दिल दहला देने वाली ये घटना सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें साफ दिखाई पड़ रहा है कि 20 जुलाई को कांचन नाथ नामक महिला स्वास्तिक चैम्बर्स के सामने से जा रही हैं तभी चंद्रोदय सोसायटी में लगा नारियल का पेड़ अचानक से ठीक उनके ऊपर आ गिरा. 

महिला के ऊपर नारियल का पेड़ गिरने का यह हादसा इतनी तेजी से हुआ कि लोग कुछ समझ हीं नहीं पाए. उसके बाद सभी लोग दौड़कर उस महिला को पेड़ के नीचे से निकालकर अस्पताल ले जाते हैं जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें...
ग्राउंड रिपोर्ट : मलिष्का के गाने पर लगी मिर्ची, शिवसेना को मुंबई की छलनी हो चुकी सड़कें नहीं दिखतीं
मुंबई : आरजे मलिष्का को बीएमसी का नोटिस, घर में मिले डेंगू मच्छर के लार्वा

टिप्पणियां
हैरानी की बात है इस पेड़ को काटने की अर्जी फरवरी महीने की 17 तारीख को ही दे दी गई थी और जरूरी 1,380 रुपये की फीस भी भर दी गई थी, लेकिन तब बीएमसी अधिकारियों ने पेड़ का मुआयना किया और पेड़ के मजबूत होने और उसे काटने की जरूरत न होने की रिपोर्ट अर्जी करने वाले अविनाश पोल को दी थी.

अब पेड़ गिरने के बाद स्थानीय नगरसेविका आशा मराठे ने बीएमसी परिमंडल-5 के उपायुक्त भारत मराठे को पत्र लिखकर संबंधित अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की जांच करने की मांग की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement