NDTV Khabar

मुंबई : भीड़भाड़ वाले इलाके में एक प्रेमी युगल ढिठाई से करता रहा प्यार का इजहार

रोड डिवाइडर पर हुए इस प्यार के इजहार का वीडियो शुक्रवार शाम को वायरल हो गया. कुछ राहगीरों ने जहां इस कृत्य का वीडियो बनाया वहीं, कुछ ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : भीड़भाड़ वाले इलाके में एक प्रेमी युगल ढिठाई से करता रहा प्यार का इजहार

पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई

मुंबई:

दक्षिण मुंबई के व्यस्ततम इलाके मरीन ड्राइव में गुरुवार को एक अजीब घटना सामने आई. इस इलाके में जहां सैकड़ों लोग आ-जा रहे थे, वहीं एक प्रेमी युगल ढिठाई से अपने प्यार का इजहार कर रहा था. उनके इस कृत्य को सैकड़ों लोगों ने देखा और तस्वीरें लीं, वीडियो भी बनाए. रोड डिवाइडर पर हुए इस प्यार के इजहार का वीडियो शुक्रवार शाम को वायरल हो गया. कुछ राहगीरों ने जहां इस कृत्य का वीडियो बनाया वहीं, कुछ ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दे दी.

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही प्रेमी युगल ठठक गए और जल्दी-जल्दी अपने कपड़े ठीक किए सड़क पार कर दूसरी तरफ चले गए. सड़क के दोनों ओर भारी यातायात की वजह से पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई, पुरुष जो कि विदेशी नागरिक प्रतीत हो रहा था, वहां निकलने में सफल रहा.

टिप्पणियां

पुलिस उपायुक्त एम.के. शर्मा ने कहा कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं मालूम पड़ती. उसे महिला सुरक्षा केंद्र भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. महिला ने प्रारंभिक पूछताछ में कहा कि वह गोवा से है, लेकिन बाद वह अपने बयान से पलट गई और विरोधाभासी बयान दिए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे विदेशी की पहचान की जा सके.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement