मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर हादसा : देवेंद्र फडणवीस ने 5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया

इस दुख की घड़ी में पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रपति तक और नेताओं से लेकर आम जनों द्वारा संवेदनाएं और दुख व्यक्त किया जा रहा है. 

मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर हादसा : देवेंद्र फडणवीस ने 5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया

मुंबई एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन हादसा : देवेंद्र फडणवीस ने 5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया

मुंबई:

शुक्रवार सुबह करीब पौने ग्यारह बजे मुंबई में एल्फिंस्टन रोड और परेल उपनगरीय रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर मची भगदड़ में कम से कम 22 लोग मारे गए हैं जबकि कई अन्य घायल हुए हैं. इस दुख की घड़ी में पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रपति तक और नेताओं से लेकर आम जनों द्वारा संवेदनाएं और दुख व्यक्त किया जा रहा है. वहीं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मृतकों को 5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है.

इसी के साथ राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट करके संवेदना जताई.


महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये देने की घोषणा की है. साथ ही कहा है कि घायलों का पूरा मेडिकल खर्चा जीओएम वहन करेगा. साथ ही उन्होंने  इस पूरे हादसे पर हैरानी और दुख व्यक्त किया है.


पीएम मोदी ने कहा, जिन लोगों की इस भगदड़ में जान चली गई, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. जो लोग जख्मी हो गए, उनके लिए मैं दुआएं करता हूं.
बता दें कि अचानक हुई बारिश के वजह से लोग स्टेशन पर ही रुक गए थे और जब निकलने लगे तब काफी ज्यादा भीड़ हो गई. ऐसे में एक लड़की के गिरने के बाद एक के बाद एक लोग गिरते गए और भगदड़ मच गई. इस पूरे हादसे को लेकर पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की है.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com