NDTV Khabar

मुंबई : पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या का राज खुला, झगड़े से परेशान होकर बेटे ने ली जान

आरोपी सिद्धांत गनोरे को जोधपुर में गिरफ्तार किया गया, दो लाख रुपये लेकर फरार हो गया था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या का राज खुला, झगड़े से परेशान होकर बेटे ने ली जान

सिद्धांत गनोरे ने मां की हत्या करने के बाद उसके खून से अंग्रेजी में फर्श पर लिखा था 'इससे परेशान था, मुझे पकड़ो और फांसी पर लटका दो.'

खास बातें

  1. मंगलवार को हुई थी एसआई न्यानेश्वर गनोरे की पत्नी की हत्या
  2. सिद्धांत ने मां के खून से फर्श पर लिखा था कि वह उससे परेशान था
  3. शीना बोरा हत्याकांड जांच टीम का हिस्सा रह चुके हैं एसआई गनोरे
मुंबई: मुंबई में पुलिस इंस्पेक्टर न्यानेश्वर गनोरे की पत्नी का हत्यारा कोई और नहीं उसका अपना सगा बेटा निकला. जोधपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी सिद्धांत गनोरे को गिरफ्तार कर लिया है. जोधपुर में उदयमंदिर थाने के एसएचओ के मुताबिक सिद्धांत ने हत्या की बात कबूल कर ली है. उसने पुलिस को बताया कि मां की बड़-बड़ से वह परेशान हो चुका था. मां की वजह से पिताजी भी परेशान रहते थे. रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर मां को मौत के घाट उतार दिया.

हैरानी की बात है कि सिद्धांत को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है. हत्या करने के बाद उसने मां के खून से ही फर्श पर अंग्रेजी में लिखा था "Tired of her catch me and hang me." वारदात को अंजाम देने के बाद सिद्धांत अपना फोन घर पर ही छोड़कर जोधपुर भाग गया था. वहां वह एक होटल में रुका था. बताया जाता है कि वह घर से दो लाख रुपये भी लेकर गया था.

टिप्पणियां
मुंबई के सांताक्रुज में मंगलवार रात में पुलिस इंस्पेक्टर न्यानेश्वर गनोरे की पत्नी की हत्या कर दी गई थी और उसका बेटा लापता हो गया था. खार पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस निरीक्षक गनोरे रात में घर पर पहुंचे तो दरवाजा बंद था. खटखटाने पर भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पत्नी को फोन लगाया. फोन भी बंद मिला. वे किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो पत्नी खून से लथपथ मृत पड़ी मिली. बड़े निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी गई थी. उनका बेटा लापता था.

पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गनोरे शीना बोरा हत्याकांड जांच टीम का हिस्सा रह चुके हैं. गनोरे मंगलवार को सुबह 11 बजे अपने बेटे से आखिरी बार मिले थे. बाद में वह पुलिस थाने चले गए थे. देर रात में जब घर लौटे तो पत्नी का मर्डर हो चुका था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement