NDTV Khabar

मुंबई पुलिस को है नशे के 154 सौदागरों की तलाश, जमानत पर छूटने के बाद से हैं फरार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई पुलिस को है नशे के 154 सौदागरों की तलाश, जमानत पर छूटने के बाद से हैं फरार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई:
टिप्पणियां
मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल को तलाश है 154 नशे के सैदागरों की जो जमानत मिलने के बाद से फरार हैं. ये वो आरोपी हैं जिनकी वजह से अदालतों में मुकदमों की सुनवाई में देरी हो रही है. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे के मुताबिक सभी को एंटी नार्कोटिक्स सेल पहले गिरफ़्तार कर चुका है. ये सब साल-दो साल की जेल के बाद जमानत पर छूटने के बाद से गायब हो गये हैं. अदालतों में इन पर मुकदमे चल रहे हैं लेकिन ये हैं कि तारिखों पर अदालत में हाजिर ही नहीं हो रहे. लिहाजा इन्हें पकड़ने के लिए एंटी नार्कोटिक्स सेल ही नही मुंबई पुलिस भी कमर कस चुकी है. इन्हें फिर से पकड़ने के लिए इनकी सूची बनाकर सभी पुलिस थानों में दी जा रही है.

एएनसी की स्पेशल टीम भी बनाई गई है. पुलिस ने जिन 154 लोगों की सूची बनाई है उनमें 57 विदेशी हैं और आधे से ज्यादा एक से अधिक मामलों में आरोपी हैं. चूंकि ज्यादातर आरोपी विदेशी हैं इसलिये पुलिस ये भी पता करने में जुटी हैं कि कहीं कुछ आरोपी देश से बाहर तो नहीं निकल गए. इसके लिये मुंबई में आये विदेशी नागरिकों पर नजर रखने वाली विशेष शाखा एसबी-2 से भी जानकारी जुटाई जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement